देश-प्रदेश की खाश खबर

➡कोलकाता- 17 पार्षद बीजेपी में शामिल होंगे, कैलाश विजयवर्गीय पार्षदों को ज्वाइन कराएंगे।

➡लखनऊ- PGI में रोबोटिक सर्जरी की शुरुआत हुई, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने की शुरुआत, 30 करोड़ की लागत से खरीदा गया रोबोट, प्रदेश में पहली रोबोटिक सर्जरी PGI में होगी।

➡लखनऊ- BJP प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय का बयान, राममंदिर के लिए बीजेपी संकल्पबद्ध, मंदिर पर हमेशा नीति,दृष्टिकोण साफ, कानून के रास्ते मंदिर निर्माण होगा, ‘सभी सम्भावनाओं पर सरकार पहल करेगी।

➡लखनऊ- शहीद रमेश चंद्र चाहर को श्रद्धांजलि, सीएम योगी ने श्रद्धांजलि व्यक्त की, आगरा निवासी रमेश BSF में तैनात थे, कश्मीर में शहीद हुए रमेश चंद्र चाहर।

➡लखनऊ- किशोरी से घर में घुसकर मारपीट,छेड़खानी, गोसाईगंज पुलिस की बहुत बड़ी लापरवाही, शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, मां के साथ थाने पहुंची थी पीड़ित किशोरी, गोसाईगंज के सुरिया मऊ गांव की घटना।

➡गाजीपुर- केदार इंटर कॉलेज बिराइच में बीटीसी और डीएलएड परीक्षाओं में केंद्र व्यवस्थापक समेत 14 को रंगेहाथ नकल कराते पकड़ा, 4 मोबाइल समेत 75 हजार 5 सौ नगदी बरामद, 14 के खिलाफ जंगीपुर में दर्ज कराई जा रही FIR.

➡फर्रुखाबाद- डॉक्टर और शिक्षक के विवाद का मामला, दर्ज मुकदमों को किया पुलिस ने किया खत्म, एएसपी केस खत्म कर कराएंगे मामले की जांच, जांच के बाद दोषियों पर होगी कार्रवाई-ASP, बिना जांच क्यों दर्ज हुआ था मुकदमा-ASP, 4 दिनों से भटक रहे सैकड़ों मरीज-ASP, जिला अस्पताल लोहिया का मामला।

➡बिजनौर- दंपति ने आत्महत्या करने की कोशिश की, पति ने अपना गला रेतकर पत्नी का भी रेता, धारदार हथियार से दंपति ने किए कई वार, घरेलू कलह में वारदात को दिया अंजाम, दंपति को ज़िला अस्पताल में कराया भर्ती, थाना नहटौर के मछमार इलाके की घटना।

➡मेरठ- अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या का मामला, महिलाओं ने प्रतीकात्मक आरोपी को फांसी पर लटकाया, मेरठ में बच्चियों से दुष्कर्म,हत्या मामले पर नाराजगी, टप्पल के आरोपियों को फांसी देने की मांग, महिलाओं ने कमिश्नरी चौराहे पर किया प्रदर्शन।

➡मेरठ- वल्लभ भाई पटेल कृषि विवि के VC को एक्सटेंशन, प्रो. गया प्रसाद को 3 माह का सेवा विस्तार मिला, राज्यपाल राम नाईक ने सेवा विस्तार दिया, कल प्रो.गया प्रसाद का कार्यकाल खत्म हो रहा था।

➡प्रयागराज- रेस्टोरेंट में खाना न मिलने से दबंगों का हमला, खाना देने से मना करने पर मालिक को पीटा, बाप-बेटे को पीटकर किया घायल, दबंगों की पिटाई से पिता पुत्र हुए घायल, पिटाई की पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद, सिविल लाइंस के कानपुर रोड की घटना।

➡बुलंदशहर- सांसद ने श्रद्धांजलि सभा का किया अपमान, अलीगढ़ कांड को लेकर हो रही थी श्रद्धांजलि सभा, जीत का जश्न मनाने में जुटे हैं सांसद भोला सिंह, सांसद के जश्न के डीजे में दबी श्रद्धांजलि सभा, सांसद भोला सिंह की जीत के जश्न में डीजे बजा, श्रद्धांजलि सभा में नहीं गए सांसद भोला सिंह, जीत के नशे में चूर घूम रहे सांसद भोला सिंह, एक पखवाड़े से जश्न में डूबे हैं सांसद भोला सिंह।

➡अमेठी- विवाहिता ने सास और ननद पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया, सास और ननद ने बहू पर लोहे की गरम सरिया से किया जानलेवा हमला,शिवरतंनगंज पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई।

➡बरेली- किसान की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, 2 लाख रुपए में सगे भाई ने ही सुपारी किलरों से कराई थी हत्या, गांव के पास ही मारी गई थी 5 गोलियां, जमीन के लालच में करवाई गई थी हत्या, आरोपियों को हथियारों के साथ किया गिरफ्तार, भुता थाना क्षेत्र के गूंगा गांव का मामला।

➡नोएडा- 25 हजार इनामी अमर सिंह बावरिया गिरफ्तार, 12 साल से फरार चल था अमर सिंह बावरिया, कई जिलों में बड़ी डकैती डाल चुका अमर सिंह, रमेश बावरिया,काले गैंग का है शातिर बदमाश, एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने किया गिरफ्तार।

➡मथुरा- मंदिर के खजाने और दस्तावेजों को किया सील, गोवर्धन दानघाटी मंदिर के खजाना दस्तावेज सील, उपजिलाधिकारी नगेन्द्र सिंह ने किए सील, अपर मुख्य न्यायायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर सील, मंदिर सेवा ठेका की करोड़ों गबन का है मामला।
*—- भारत समाचार

Translate »