सड़क हादसे में नौ साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, ईद की बधाई देने जा रहा था पूरा परिवार

प्रयागराज।

करेली इंस्पेक्टर के अनुसार घटना की जांच पुलिस कर रही है

प्रयागराज।यूपी के प्रयागराज में एक बड़ा हादसा हो गया। ईद की बधाई देने जा रहे एक मुस्लिम परिवार की सारी खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब करेली थाना क्षेत्र के 60 फिट रोड पर सड़क हादसे में उसके नौ साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा सड़क के किनारे पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

⚡दरअसल, गुरुवार की दोपहर करेली का एक परिवार ईद मिलने अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहा था। सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार बाइक ने बच्चे को टक्कर मार दी। बच्चा टक्कर लगने के बाद काफी दूर जाकर गिरा जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। 9 वर्षीय बच्चे की मौत के बाद परिजनों का बुरा हाल है। पुलिस के अनुसार परिजन अभी बात करने की हालत में नहीं है इसलिए उनसे किसी भी तरह की बात नहीं हो पाई है।

⚡करेली इंस्पेक्टर के अनुसार घटना की जांच पुलिस कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्थानीय लोगों से पहचान भी कराई जा रही है। लेकिन इस मामले में बच्चे के परिजनों ने तहरीर देने या किसी कानूनी कार्यवाही के लिए संपर्क नहीं किया है। सीसीटीवी फुटेज में दो बाइक सवार तेजी से भागते हुए देखे जा रहे हैं जिसकी बाइक से बच्चे की टक्कर हुई है लेकिन अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने कहा कि उस रोड पर आगे भी लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Translate »