होटल में आग लगने से मचा हड़कंप, देशी व विदेशी 50 पर्यटक थे मौजूद

वाराणसी सड़क पर भाग कर बचायी जान, फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया।

वाराणसी।बहुमंजिले होटल में आग लगने से शुक्रवार को हड़कंप मच गया। आग लगने के समय होटल में विदेशी सहित 50 यात्री मौजूद थे। होटल से धुआ निकलते देख कर सभी यात्री जान बचाने के लिए सड़क पर भागे। आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड के वाहनों ने आग पर काबू पा लिया। संजोग अच्छा था कि आग तेजी से नहीं फैली। वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था।

नई सड़क से औरंगाबाद मार्ग पर करीब 15 मीटर जाने पर वहां पर हाउस ऑफ जिप्सी के नाम से एक बहुमंजिला होटल है। शुक्रवार की दोपहर को होटल के तीसरे मंजिल में अचानक आग लग गयी। होटल से धुंआ निकलते देख लोगों को आग लगने की जानकारी हुई। होटल में आग लगने के समय लगभग 50 की संख्या में देशी विदेशी पर्यटक मौजूद थे। तीसरी मंजिल में लगी आग का धुंआ जब होटल में भरने लगा तो पर्यटकों को इस बात की जानकारी हुई। जान बचाने के लिए पर्यटक होटल छोड़ कर सड़क पर भागने लगे। इसी बीच किसी ने फायर बिग्रेड को आग लगने की जानकारी दे दी। गली में होटल होने के चलते फायर बिग्रेड को आग बुझाने में परेशानी का सामना करना पड़ा और दमकल की पांच गाडिय़ों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

*आग लगने के कारणों का नहीं हो पाया है खुलासा*
आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। संभावान जतायी जा रही है शार्ट सर्किट से आग लग गयी होगी। होटल में आग बुझाने के संसाधन की क्या व्यवस्था थी इसकी भी जांच की जा रही है उसके बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।

Translate »