उत्तर प्रदेश की खास खबर

प्रयागराज ।

अतीक अहमद को आज भेजा जाएगा अहमदाबाद जेल, स्थानांतरित करने का आदेश पहुंचा नैनी सेंट्रल जेल, अतीक को हवाई मार्ग से अहमदाबाद भेजा जाएगा, नैनी जेल अधीक्षक ने आदेश मिलने की दी जानकारी।

ब्रेकिंग

फतेहपुर अट्ठारह वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर दी जान माँ की डांट से नाराज था युवक।
युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम।खखरेरू थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव की घटना।

ब्रेकिंग फ़तेहपुर- डीएम ने 1अंग्रेजी शराब व 2 देशी शराब ठेका का लाइसेंस किया निरस्त्र, ठेके में नकली शराब बिक्री का किया करते थे काम, छापेमारी के दौरान मिले थे नकली होलोग्राम व शराब बनाने के उपकरण, शराब से हुई मौत के बाद डीएम ने की कार्यवाही ।

ब्रेकिंग फ़तेहपुर- मोबाइल से बात कर रही युवती को परिजनों ने डांटा, डांटा से छुब्ध होकर युवती ने गहरे कुंवे में कूदकर आत्महत्या का किया प्रयास, पुलिस ने कुंवे में रेस्क्यू चलाकर युवती को बचाया, किसनपुर थाना क्षेत्र के बरहा गांव की घटना ।

ब्रेकिंग फ़तेहपुर- संदिग्ध अवस्था में महिला आग में गंभीर रूप से झुलसी, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत, कोतवाली बिंदकी क्षेत्र के जनता गांव का मामला।

फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के राधा नगर चौकी से गाजीपुर अवगासी मार्ग पर लगा भीषण जाम,
जाम में सरकारी एंबुलेंस आधे घंटे से फंसी
एंबुलेंस चालक का कहना है कि एम्बुलेंस में मरीज है बहुत सीरियस

ब्रेकिंग

फ़तेहपुर- डीएम के निर्देश पर बनाई गई संयुक्त टीम ने छापेमारी कर की बड़ी कार्यवाही, भारी मात्रा में लहन और अवैध कच्ची शराब किया बरामद , एक महिला सहित आधा दर्जन लोगों को किया गिरफ्तार, बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के छोटेलालपुर गांव का मामला।

प्रदेश के 35 जिलों के न्यायालयों बदलेंगे समय

प्रदेश के 35 जिला न्यायालय में चलेंगे मॉर्निंग कोट

अब 5 जून से 30 जून तक बदलेगा न्यायिक काम का समय

5 जून से सुबह 7:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक चलेंगे कोर्टके काम

Translate »