देश-प्रदेश की खास खबर

➡दिल्ली- आज नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की लेंगे शपथ, शपथ ग्रहण समारोह स्थल पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद, समारोह से पहले तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे, राष्ट्रपति कोविंद ने तैयारियों का लिया जायाज, राष्ट्रपति भवन के बाहरी परिषर में होगा शपथ।

➡दिल्ली- टीवी डिबेट का कांग्रेस ने किया बहिष्कार, किसी टीवी डिबेट में शामिल नहीं होगी कांग्रेस, रणदीप सुरजेवाला ने प्रवक्ताओं पर रोक लगाई, अगले 1 महीने तक डिबेट से दूरी बनाएंगी कांग्रेस।

➡लंदन- ICC विश्व कप का पहला मैच आज इंग्लैड और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा , यह विश्व कप अभी तक का सबसे महंगा विश्व कप, इस बार के विश्व कप में सिर्फ 10 टीमे हिस्सा ले रही है, विश्व कप का उद्घाटन लंदन मॉल में किया गया, महारानी एलिजाबेथ ने सभी कप्तानों से मिली।

➡लखनऊ- बाराबंकी में जहरीली शराब से मौतों का मामला, शराब से हुई मौतों के बाद एसटीएफ की कार्रवाई, शराब तस्करों के अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा, 2 तस्कर राम कुमार जोगी और नौशाद गिरफ्तार , तस्करी कर लाई गई 300 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, हरियाणा,पंजाब से लगाई गई थी अवैध अंग्रेजी शराब, UP STF ने बाराबंकी के सफदरगंज से की गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- रमजान में अलविदा की नमाज होगी कल, प्रशासन ने पूरी की नमाज के लिए तैयारियां, आसिफी मस्जिद में होगी अलविदा की नमाज, 12 बजे आसिफी मस्जिद में होगी नमाज, दोपहर 1 बजे टीले वाली मस्जिद में नमाज।

➡लखनऊ – अघोषित बिजली कटौती से लोग परेशान , खदरा इलाके में बिजली कटौती से परेशान, बिजली कटौती से रोजेदार हो रहे परेशान , खदरा,डालीगंज और त्रिवेणीनगर में कटौती।

➡मेरठ- यूट्यूब पर आपत्तिजनक वीडियो डालने पर धमकी, रालोद के प्रवक्ता शादाब चौहान को मिली धमकी, मध्यप्रदेश के मोहर ने जान से मारने की धमकी दी, चौहान ने यूट्यूब पर डाला है आपत्तिजनक भाषण, शादाब चौहान ने पुलिस से की आरोपी की शिकायत।

➡मेरठ- विनय कुमार आजाद मवाना थाना के प्रभारी बने, मेडिकल थाना प्रभारी कैलाश चंद्र हटाए गए, इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्र मेडिकल के नए प्रभारी, संजय कुमार को फलावदा थाने का प्रभार मिला, एसएसपी ने देर रात किया तीन थानों में बदलाव।

➡मेरठ- विकास भवन के DPRO ऑफिस में आग का मामला, आग हादसा या साजिश? मजिस्ट्रेट जांच की संस्तुति, शौचालय या वायरिंग घोटाला? हो सकती है साजिश, शौचालय घोटाले में फंसे हैं डीएम, नगरनिगम के अफसर, कई सौ करोड़ के लेखा-जोखा कागजात आग में जले।

➡मिर्जापुर – मंडलीय चिकित्सालय में बन्द हुआ जांच केंद्र, चंदन लैब का अनुबंध समाप्त होने पर बंद , दो माह से बन्द है अस्पताल की पैथोलॉजी, पैथोलॉजी बंद होने से प्राइवेट पैथोलॉजी की चांदी, मनमाने रेट लेकर मरीजों की कर रहे जांच, मंडलीय अस्पताल प्रशासन ने दी थी सूचना, सूचना के बाद भी नहीं चालू हो पाई पैथोलॉजी।

➡ललितपुर- ललितपुर में महिला से दुष्कर्म का मामला, कोल्डड्रिंक में नशीला प्रदार्थ मिलाकर किया था दुष्कर्म, युवक ने दुष्कर्म के बाद बनाया वीडियो, वीडियो बना महिला से मांग रहा पैसे, ब्लैक मेल कर ढ़ाई साल से कर रहे यौन शोषण, परेशान पीड़ित ने आत्महत्या का प्रयास किया, एसपी के निर्देश पर रिंकू नाम के युवक पर केस दर्ज, सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡फतेहपुर – फतेहपुर सड़क हादसे में 3 की मौत, डीसीएम का टायर फटने से बड़ा हादसा, टायर फटने से डीसीएम गढ्ढे में गिरी, हादसे में तीन की हालत नाजुक, डीसीएम में आधा दर्जन लोग सवार थे, खागा कोतवाली क्षेत्र के NH2 की घटना।

➡आगरा- मंडी परिषद संयुक्त संवर्ग की परीक्षा आज, आगरा में 51 परीक्षा केंद्र बनाए गए, 45 हजार परीक्षार्थी देंगे परीक्षा,2 पालियों में परीक्षा, सुबह 10 से 12,शाम 3 से 5 बजे के बीच परीक्षा, 17 सेक्टर मजिस्ट्रेट,102 स्टैटिक मजिस्ट्रेट तैनात।

➡कानपुर- प्रदूषण प्लांट के पास नाला फटने से मचा हड़कंप, घर के नीचे से जा रहा नाला फटने हड़कंप, देर रात पुलिस ने मकान खाली कराया, नाला फटने से इलाके में सनसनी, 2002 में नाला फटने से 3 की हुई थी मौत, चकेरी थाना क्षेत्र जाजमऊ इलाके की घटना।

➡बरेली- महिला दारोगा की हत्या का मामला, पति से विवाद के बाद हत्या की आशंका, एक रिश्तेदार का फोन सर्विलांस पर लगाया गया, महिला दारोगा के घर के करीब की मिली लोकेशन, पुलिस लाइन इलाके में हुई थी महिला की हत्या।

➡बिजनौर – गुलदार ने 4 लोगों पर किया हमला, खेतों पर काम करने के दौरान किया हमला, गम्भीर घायल किसान सीएचसी में भर्ती, गुलदार पकड़ने के वन विभाग ने नहीं किए इंतजाम, थाना स्योहारा के उमरपुर इलाके की घटना।

➡चंदौली- पेपर मिल में आग लगने से मचा हड़कंप, दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी , चंदौली, वाराणसी से बुलाई गई दमकल , मौके पर बड़ी संख्या में फोर्स,भीड़ मौजूद, मुगलसराय क्षेत्र के गंगा पेपर मिल की घटना।

➡वाराणसी- पीएम के शपथ ग्रहण समारोह से घाटों पर राज्याभिषेक, गंगा घाटों पर किया पीएम का राज्याभिषेक, ब्राह्मण समाज,मोदी समर्थकों ने पहले गंगा पूजन किया, गंगा घाट की सीढ़ियों पर ब्राह्मण समाज ने मंत्रोचार किया।

➡अम्बेडकरनगर- नग्न अवस्था में युवक का खेत में मिला शव , ससुराल गया था मृतक युवक,हत्या की आशंका, भीटी थाना क्षेत्र के घरवासपुर चौबे की घटना।

➡कौशाम्बी- धौहारा तालाब में गिरने से युवक की मौत , ग्रामीणों ने तालाब से शव बाहर निकाला , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा कोखराज थाना, क्षेत्र के भरवारी की घटना।

➡प्रयागराज – प्रयागराज में गोली मारकर युवक की हत्या, इलाके में हत्या से फैली सनसनी, हत्या कर शव को नाले में फेंका, शाम से लापता था युवक, करछना के मड़वा का मामला।

➡अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला शव, ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली क्षेत्र के सैदापुर गांव का मामला।

➡बागपत- किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , खेत में पेड़ से लकटता मिला किसान का शव , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , बागपत कोतवाली के निरोजपुर की घटना।

➡प्रयागराज – युवक की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, हत्या कर शव नाले के पास फेंक कर फरार, कल शाम से लापता था मृतक युवक , करछना थाना क्षेत्र के मड़वा की घटना।

➡मिर्जापुर – जिले मे एंटी रोमियो की व्यवस्था कागजो पर, आये दिन हो रही महिलाओं के साथ छेड़खानी, ग्रामीण से लेकर शहरी क्षेत्रों में शोहदों का आतंक, बाजारों में महिलाओं का चलना हुआ दूभर।

➡रामपुर- ज़िला कलेक्ट्रट में तमंचे के साथ दो गिरफ्तार, दोनों युवक लोडेड तमंचे के साथ गिरफ्तार, महिला दारोगा ने ली थी तलाशी, 8 जिंदा कारतूस भी दोनों से बरामद, दोनों युवकों को भेजा गया जेल।

➡बुलंदशहर – समय से पहले ओवररेट में बिक रही शराब, सरकारी ठेके का सेल्समेन बेच रहा अवैध शराब, खुर्जा में गांधी नगर देशी शराब ठेके का मामला।

➡बाराबंकी- ट्रक में ले जा रही 300 पेटी शराब बरामद, हरियाणा से बिहार ले जा रहे थे अवैध शराब, सफदरगंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान की बरामद।

➡मथुरा – शहरी क्षेत्र में BSNL के सिग्नल हो रहे ड्राप, पिछले 20 दिनों से आ रही उपभोक्ताओं को परेशानी, BSNL अधिकारियों को नहीं है कोई फिक्र, देहात के बल्देव क्षेत्र में सिग्नल की परेशानी।

➡लखीमपुर- पीएम आवास योजना लाभार्थियों की आरसी जारी, 308 लाभार्थियों को जारी की गई आरसी, जारी किश्त का पैसा दूसरे काम में किया था खर्च, पैसा न देने पर की जाएगी रिकवरी।

Translate »