अपडेट महिला ने संदिग्ध परिस्थिति में फांसी लगाकर दी जान,मौत।

(अरुण पांडेय/विवेकानंद) बभनी

नौ वर्ष पुर्व पति की सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत।

अबोध तीन बच्चों के सिर से उठ गया मां बाप की ममता का साया।

घर में मचा कोहराम,मृतका के पिता ने आशंका जाहिर करते हुए हत्या कर लटकाने का लगाया आरोप।
बभनी(सोनभद्र) थाना क्षेत्र के करकच्छी गांव में सोमवार की मध्यरात्रि एक महिला ने फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी।परिजनों ने बताया कि नौ माह पूर्व मृतका के पति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।तीन मासूमों के सिर से मां बाप की ममता काम साया छिन गया और वे अनाथ हो गए। मृतका के पिता ने शव को हत्या कर लटकाने की आशंका जताई।परिजनों के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार करकच्छी गांव निवासी अनीता देवी पत्नी स्वर्गीय शिवकुमार उम्र लगभग 26 वर्ष सोमवार की मध्यरात्रि घर में बच्चों को खाना पीना खिलाकर सुला दिया और रस्सी के सहारे घर के बड़ेर में झूल गई।
मृतका के पिता अशर्फी लाल ने बताया कि मेरे दामाद की मौत नौ माह पूर्व सड़क दुर्घटना में हो गई थी तब तक मेरी बेटी को उसका देवर अपने साथ रख रहा था और जीवन भर साथ रखने का वादा भी किया था लेकिन मेरी बेटी को छोड़कर 19 जून को अपनी शादी छत्तीसगढ़ में तय कर लिया था जिस बात को लेकर आपस में बात विवाद काफी बढ़ गया।इस बात पर आशंका जताते हुए कहा कि इन्हीं कारणों की वजह से मेरी बेटी की हत्या कर शव को लटका दिया गया होगा मृतका के पिता ने देवर फूल चंद्र, ससुर नगीना और सास राजमती के खिलाफ तहरीर दिया है।
करकच्छी गांव में अनीता देवी के मौत से उसके तीन मासूमों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पडा। उनके मासूमियत के इस चेहरे को देखते हुए चारो ओर सन्नाटे का माहौल छा गया मृतका के तीन बच्चे करन 7 वर्ष,पूनम 5 वर्ष व नीलम 3 वर्ष हैं।

Translate »