देश -प्रदेश की खास खबर

रात 10 बजे की बड़ी ख़बरें*

➡दिल्ली- शारदा चिटफंड मामला, राजीव कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया गया, सीबीआई आईपीएस राजीव कुमार के घर पहुंची, राजीव कुमार पर सबूत मिटाने का आरोप।

➡लखनऊ- अमेठी में सुरेंद्र सिंह हत्याकांड मामला, वसीम,नसीम,गोलू पर केस दर्ज, धर्मनाथ और रामचंद्र BDC पर केस दर्ज, सुरेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में केस दर्ज, धारा 302 और 120B के तहत मुकदमा दर्ज, हत्यारोपी रामचंद्र बीडीसी कांग्रेस नेता है, मृतक के बड़े भाई नरेंद्र सिंह ने दी तहरीर, जामो थाने में दर्ज हुआ 5 लोगों पर केस, सगे भाई वसीम,नसीम पर गोली मारने का आरोप, गोलू, धर्मनाथ गुप्ता पर मुकदमा दर्ज, बीडीसी रामचंद्र के खिलाफ दर्ज हुआ केस।

➡लखनऊ- बर्खास्त संविदा कर्मचारियों को पुलिस ने भेजा जेल, 16 बर्खास्त संविदाकर्मियों को पुलिस ने भेजा जे, मंत्री के निर्देश के बावजूद गिरफ्तारी पर जताया विरोध, पुलिस ने सिटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में भेजा जेल।

➡अहमदाबाद- बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का बयान – यहां से जयघोष की आवाज बंगाल पहुंचनी चाहिए, गुजरात की सभी 26 सीटों के लिए शुक्रिया, सूरत में मरने वाले परिवारों के प्रति संवेदना, गुजरात की जनता ने मोदी का साथ दिया, पीएम मोदी ने बीजेपी को गुजरात का गढ़ बनाया, गुंडाराज समाप्त,भ्रष्टाचार समाप्त हुआ, बीजेपी सरकार आने के बाद गुजरात में दंगे नहीं हुए, महिलाओं के सम्मान के लिए मोदी ने शौचालय सोचा।

➡अहमदाबाद- पीएम मोदी अपनी मां से मिलने पहुंचे, मां हीराबेन से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, जीत के बाद मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

➡वाराणसी- पीएम मोदी का कल वाराणसी दौरा, सुबह 9.30 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे, 10 बजे वाराणसी पुलिस लाइन हैलीपैड पहुंचेंगे, श्री काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन पूजन करने सुबह 10.40 बजे वाराणसी पुलिस लाइन पहुंचेंगे, सुबह 11.00 बजे टीएफसी हैलीपैड पहुचेंगे, टीएफसी हाल में पीएम का स्वागत होगा, कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी करेंगे सम्बोधित, 12 बजे टीएफसी हैलीपैड रवाना होंगे पीएम, 12.15 बजे वाराणसी एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना।

➡वाराणसी- सीएम योगी ने समीक्षा बैठक के बाद दिए निर्देश, वाराणसी में अधिकारियों को सीएम ने दिया निर्देश, काशी में विकास कार्य युद्ध स्तर पर हो-योगी, काशी में स्वच्छता को लेकर विशेष निर्देश दिए, काशी में कहीं पर भी गंदगी न दिखे-, सार्वजनिक शौचालयों की सफाई हो, शहर में यातायात व्यवस्था सुचारू हो, काशी में देश-विदेश से पर्यटक आते हैं, आवारा पशुओं के लिए अभियान चलाया जाए, आवारा पशु सड़कों पर घूमते नजर न आएं, काशी में 5 साल में बहुत काम हुआ है, काशी में भारी संख्या में पर्यटक आ रहे हैं-योगी, कल पीएम दौरे को लेकर सीएम ने दिए निर्देश।

➡कानपुर – कोचिंग संचालक आसरन ने युवती से किया रेप, प्लेटिनम केमेस्ट्री इंस्टीट्यूट संचालक है आसरन , काकादेव थाने पहुंची युवती ने लगाये थे आरोप, पिता के साथ थाने पहुंची थी युवती, बंधक बनाकर पीटने का भी लगाया आरोप, SSP के आदेश पर महिला थाना में मुकदमा दर्ज, काकादेव पुलिस मामले को दबाने में जुटी, 5 दिन बाद भी नहीं की आरोपी की गिरफ्तारी, आला अधिकारियों के आदेश पर हुआ था मुकदमा

➡रायबरेली – विधायक अदिति सिंह पर हमले का मामला, एमएलसी दिनेश सिंह पर मुकदमा दर्ज, जिला पंचायत अध्यक्ष और भाईयों पर केस, 12 अज्ञात लोगों पर अदिति ने दर्ज कराया केस, अदिति सिंह की तरफ से हत्या के प्रयास में केस , कई अन्य धाराओं में भी केस दर्ज कराया गया, हरचंदपुर थाने में अदिति सिंह ने दर्ज कराया केस।

➡फर्रुखाबाद – युवक ने किया महिला से दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाने पर महिला को छोड़कर भागा युवक, युवक ने महिला को जान से मारने की दी धमकी , यूपी 100 ने मौके पर पहुंचकर युवक को दबोचा , मोहम्मदाबाद के ऊगरपुर सुल्तानपुर पट्टी का मामला।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में मनाया गया अनोखा महोत्सव, इलाहाबादी अंदाज में मनाया लू महोत्सव, लू महोत्सव में जमकर चली ठंडई, लोगों ने मौसमी फलों का भी उठाया लुत्फ, हिम चंदन और खस के इत्र छिड़के गए, प्रयागराज के पुराने मोहल्लों में हुआ आयोजन।

➡वाराणसी- सीएम योगी पहुंचे TFC , पीएम मोदी के सभा स्थल का किया निरीक्षण, कल पीएम मोदी पहुंचेंगे वाराणसी, काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के बाद आएंगे TFC, TFC में काशी के कार्यकर्ताओं से पीएम करेंगे बात, जीत के लिए कार्यकर्ताओं का करेंगे धन्यवाद।

➡आगरा- कृष्णा हॉस्पिटल में गर्भवती महिला की मौत, डिलीवरी के समय इलाज में लापरवही का आरोप, आनन फानन में कृष्ण हॉस्पिटल से किया रेफर, महिला मैनपुरी के गिझोर की रहने वाली है, थाना एत्माद्दौला क्षेत्र का मामला।

➡बलिया- खाना बनाते समय घर में लगी भीषण आग, आग से घर में रखा गैस सिलिंडर फटा, गांव के आधा दर्जन रिहायशी मकान जले, आग से मासूम समेत 3 गंभीर झुलसे, एक मवेशी की जलकर हुई मौत, नरही थाने के टुटुआरी गांव का मामला।

➡अमेठी- पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या का मामला, घटना स्थल पर पहुंचे आईजी जोन लखनऊ , घटना स्थल से हत्या संबंधी जानकारी ली, जानकारी लेने के बाद जामो थाना पहुंचे , पिछले 2 घंटे से कर रहें जांच पड़ताल, आरोपियों और लोगों से कर रहे हैं पूछताछ।

➡कानपुर देहात – विधुत विभाग की बड़ी लापरवाही उजागर, 20 दिन से नहीं हो रही बिजली आपूर्ति, भीषण गर्मी में पानी को तरश रहें लोग, आंधी में टूटे पोल नहीं बदला पाया विभाग, सरवनखेड़ा क्षेत्र के कस्बा गजनेर का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- पुलिस पिकेट में तोड़फोड़ का मामला, हेड कांस्टेबल की तहरीर पर दर्ज हुआ केस, 11 नामजद के खिलाफ बलवा का केस दर्ज, 5आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मितौली के पिपरझला पिकेट पर हुआ था बवाल।

➡हाथरस – दबंग पिता-पुत्र ने महिला से की मारपीट, दबंगों की पिटाई से महिला हुई घायल, थाने पहुंचकर महिला ने शिकायत की, महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा, सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव खासपुर का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- अवैध शराब बनाते समय लगी भीषण आग, आग से 2 दर्जन झोपड़ियां जलकर राख, आग में युवक झुलसा, कई मवेशियों की मौत, मोहम्मदी के चोरहा खुरमनगर का मामला।

➡महोबा- असलहे के बल पर युवक से लूट, कैश,बाइक और मोबाइल ले गए बदमाश, तमंचे की बट से हमलाकर किया घायल, चरखारी कोतवाली के सबुआ नहर की घटना।

➡हाथरस- अलवर से आए श्रद्धालुओं का एक्सीडेंट, कासगंज सोरो गंगा स्नान करने आए थे, हादसे में 4 श्रद्धालु हुए गंभीर घायल, अगसोली पुलिस चौकी के पास की घटना।

➡प्रयागराज- 2 बाइक की टक्कर में 2 की मौत, हादसे में 3 लोग हुए घायल, घायलों को भेजा गया हॉस्पिटल, नैनी के रेलवे क्रासिंग के पास की घटना।

➡अलीगढ़- ओवरलोडिंग से ट्रांसफार्मर में लगी आग, आग की चपेट में आई परचून की दुकान, देहली गेट थाना क्षेत्र के गूलर रोड की घटना।

➡वाराणसी- सीएम योगी पहुंचे काशी विश्ववनाथ मंदिर, बाबा विश्ववनाथ के दर्शन करेंगे सीएम, पीएम के दौरे के मद्देनजर निरीक्षण भी करेंगे।

➡मऊ – नदी में नहाने गया युवक डूबा, युवक की तलाश में ग्रामीण जुटे, दक्षिणटोला के खेदूपुरा के पास की घटना।

“”★ भारत समाचार

Translate »