उत्तर प्रदेश की खास खबर

➡लखनऊ- संदिग्ध हालत में युवक की मौत, आशा नशा मुक्ति केंद्र पर लगा आरोप, मृतक युवक के परिजनों ने लगाया आरोप, डॉक्टर से हाथापाई के बाद हत्या का आरोप, चिनहट थाने की पुलिस को दी तहरीर, नशा मुक्ति केंद्र पर युवक की संदिग्ध मौत।

➡लखनऊ- TIME कोचिंग में फायर सेफ्टी के इंतजाम नहीं, TIME कोचिंग महानगर, आलमबाग का बुराहाल, DyDx कोचिंग शाहनजफ रोड का भी बुराहाल, छोटे कमरों में दोगुना छात्रों को ठूंसा जाता है, सूरत जैसे हादसे को दावत दे रहे कोचिंग संस्थान, कोचिंग संस्थानों में बच्चों की सुरक्षा की गारंटी नहीं, लाखों रुपए लेकर आग से बचाव के उपकरण नहीं, बस टेबल-कुर्सी डालकर लाखों रुपए कमा रहे हैं, मां-बाप के मेहनत की कमाई लूट रहे कोचिंग वाले।

➡लखनऊ- कस्टम विभाग ने पकड़ा सोना, बैंकाक से बनारस जा रहा था विमान, विमान संख्या 6E98 से लेडीज बैग से सोना पकड़ा, लगभग 1.5 कि.ग्रा सोना बरामद किया गया।

➡लखनऊ- कस्टम विभाग की तस्करी पर बड़ी कार्रवाई, तस्करी के लिए काली मिर्च,सुपारी बरामद, कस्टम विभाग ने तीन ट्रक पकड़े, गोरखपुर से ट्रक बरामद कर की गई कार्रवाई, 2.5 करोड़ की तस्करी की सुपारी पकड़ी गई।

➡झांसी- मोदी के दोबारा जीत पर एक दंपति ने मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए देहदान का किया ऐलान, समस्या को ध्यान में रखते हुए किया ऐलान, झांसी मेडिकल कॉलेज को देहदान का ऐलान।

➡प्रयागराज- प्रयागराज से दिल्ली के बीच हवाई सेवा शुरु, नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने किया उद्घाटन, इंडिगो एयरलाइंस की ओर से हवाई सेवा, प्रतिदिन संचालित होगी हवाई सेवा, पीएम मोदी का सपना हो रहा पूरा-नंदी
प्रदेश के सभी 18 मंडल जुड़ेंगे हवाई सेवा से,जेवर एयरपोर्ट का भी जल्द होगा शिलान्यास, 2022 तक बनकर तैयार होगा जेवर एयरपोर्ट।

➡शामली- पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भूना, शुगर मिल से वापस लौट रहा था पूर्व प्रधान, परिजनों ने रोड जाम करने का किया प्रयास, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली क्षेत्र के सिंभालका की घटना।

➡बरेली- एलाइंस बिल्डर और मोहल्ले वालों में झड़प, रास्ता बंद करने को लेकर दोनों बीच विवाद, सैकड़ों की संख्या में मोहल्ले वालों का विरोध, नाराज लोगों ने जमकर किया पथराव , मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और सीओ, संजय नगर के रेजीडेंसी गार्डन का मामला।

➡हमीरपुर- मामूली विवाद में भाई ने भाई की हत्या की , हत्यारे भाई ने शव को जमीन में दफनाया , शव को गलने के लिए जमीन में नमक डाला , शव से बदबू आने पर ग्रामीणों ने बुलाई पुलिस , परिजनों ने 1 माह पूर्व लिखाई थी गुमशुदगी , सदर कोतवाली के पारा ओझी गांव की घटना ।

➡वाराणसी – सीएम का वाराणसी संभावित दौरा कल , पीएम के आगनमन की तैयारियों का जायजा लेंगे, कल शाम 6.30 बजे वाराणसी पहुंचेंगे सीएम, काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे , पं.दीनदयाल हस्तकला संकुल का निरीक्षण करेंगे, पीएम मोदी का सोमवार को वाराणसी दौरा , लगभग 9.30 बजे वाराणसी पहुंचेंगे पीएम, दोबारा संसद चुने जाने के बाद पहला दौरा।

➡गोंडा- गौशाला में हो रही गायों की मौत से लोगों में रोष, मौत के बाद जमीन में दफना दिए जाते गोवंश, प्रशासन की कारगुजारी से ग्रामीणों में आक्रोश, ग्रामीणों ने प्रशासन के लोगों को दौड़ाकर पीटा , धानेपुर के रूद्रगढ़ नौसी गौशाला का मामला।

➡आजमगढ़ – दिनेश लाल यादव निरहुआ का बयान, वह चुनाव नहीं हारे बल्कि मकसद को पूरा किया , गठबंधन ने अस्तित्व की लड़ाई बना दिया था, लड़ाई में भौजाई, चाचा, भतीजा चुनाव हारे, पांच साल तक सक्रिय रहेंगे आजमगढ़ में-निरहुआ

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com