सिरफिरे प्रेमी ने एपी समेत भोजपुरी हीरोइन पर किया फायरिंग

सोनभद्र। रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के पुसौली में स्थित एक होटल में मुंबई से भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करने सोनभद्र में आई टीम में शामिल हीरोइन पर एक सिरफिरे प्रेमी ने होटल के अंदर कमरा नम्बर 104  के घुसकर गोली चला दिया जिसमें एक युवक घायल हो गया।

image

गोली चलने की सूचना और हरकत में आयी पुलिस ने तत्काल घायल युवक को जिला अस्पताल भेज दिया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया।

image

गोली लगने से  घायल युवक अशोक सिंह उर्फ चोखा सिंह पुत्र बन्धु प्रसाद 35 वर्ष  निवासी चुर्क सोनभद्र ने बताया कि वह किसी काम से होटल में गया था तभी गोली चलने की आवाज आयी तो सामने एक युवक ने उसके ऊपर गोली चला दिया। वही घायल युवक से साथ आये प्रत्क्षयदर्शी रविन्द्र बहादुर सिंह का कहना है कि वह लोग होटल में गए तो कोई गोली चला दिया सामने गोली चलाने वाला समझा कि यह उसे पकड़ने जा रहे है तो वह गोली चला दिया जो कमर में लगी है ।

image

वही चिकित्सक का कहना है कि नगर के शुभ श्री होटल में  गोली चलने की बात लोग बता रहे है एक युवक घायल अवस्था मे आया है जिसकी कमर में गोली लगी है जिसका प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेन्टर वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

image

इस घटना की सूचना पर पहुची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है जबकि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है अभी तक जो तथ्य सामने आया है उसमें मुंबई से अभागिन बिटिया की शूटिंग करने आई टीम में शामिल हीरोइन रितु सिंह का पंकज यादव नामक युवक से एक तरफा प्रेम था जो शादी का दबाव हेरोइन पर दे रहा था जिसको लेकर आज होटल में गोली चलाई जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Translate »