उत्तर प्रदेश की खास खबर

रात 10 बजे की ख़बरें*

➡लखनऊ – राजधानी के कोचिंग संस्थानों का बुराहाल, कॉमर्शियल काम्पलेक्स में चल रहे कोचिंग संस्थान, हजरतगंज में कोचिंग संस्थानों का बुराहाल, कोचिंग संस्थानों में अग्निशमन यंत्रों की व्यवस्था नहीं, सैकड़ों कोचिंग संस्थान मौत को दे रहे दावत, बिना अग्निशमन यंत्र के चल रहे कोचिंग संस्थान, हजरतगंज में नहीं होती कोचिंग की चेकिंग, अग्निशमन विभाग आग लगने पर होता है फेल, बिना मानक चल रहे कई कोचिंग संस्थान, न कोई जांच,न तैयारी फिर भी कोचिंग चल रही, इलाहाबाद,कानपुर में कोचिंग में भारी अव्यवस्था, नोएडा,वाराणसी में कोचिंग संस्थानों में बुराहाल, गुजरात में सूरत की घटना के बाद त्राहित्राहि, इलाहाबाद में कोचिंग चलाने के लिए कोई मानक नहीं, वाराणसी में भी कई मेडिकल कोचिंग में बुराहाल, कोचिंग संस्थानों में भूसे की तरह भरे जाते हैं बच्चे, 50 छात्रों के कमरे में 300 छात्र बैठते हैं, बिना मानक कैसे चल रहे यूपी में कोचिंग संस्थान , शिक्षा विभाग भी कोचिंग संस्थानों की नहीं करता जांच, बिना रजिस्ट्रेशन चल रहे कोचिंग संस्थान, बच्चों को मौत के मुंह में झोंक रहे कोचिंग संस्थान, जर्जर बिल्डिंग में चल रहे सैकड़ों कोचिंग संस्थान।

➡लखनऊ: डीजीपी ओपी सिंह ने किया उद्घाटन, स्मार्ट मैनेजमेंट सिस्टम का किया उद्घाटन, सीबीसीआईडी गोमती नगर मुख्यालय में उद्घाटन, डिजिटलीकरण सॉफ्टवेयर का किया उद्घाटन, सॉफ्टवेयर में सीबीसीआईडी अभिलेखों का विवरण दिया, 1990 से अब तक की विवेचनाओं के अभिलेखों, आगरा,बरेली,सीआईएस,गोरखपुर,कानपुर की मानिटरिंग, लखनऊ,मेरठ महिला सहायता प्रकोष्ठ की मानिटरिंग, विवेचनाओं की अब हो सकेगी ऑनलाइन मॉनिटरिंग, सीबीसीआईडी के रिकॉर्ड रूम का निरीक्षण किया।

➡लखनऊ: बिना टिकट रेल यात्रियों के खिलाफ अभियान, रेलवे अधिकारियों ने चलाया चेकिंग अभियान, उतरेठिया स्टेशन पर कई ट्रेनों में चला अभियान, चेकिंग के दौरान पकड़े गए 570 बिना टिकट यात्री, 27 बिना टिकट यात्रियों का कराया ट्रायल, 2,14,470 रुपये यात्रियों से वसूला गया जुर्माना।

➡लखनऊ- राज्यपाल से सीएम ने की शिष्टाचार भेंट, सीएम योगी ने राजभवन जाकर की भेंट, राज्यपाल ने सीएम योगी की सराहना की , शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव के लिए की सराहना, चुनाव आयोग में लगे कर्मचारियों का अभिनंदन किया।

➡लखनऊ: सभी विद्यालयों के प्रबंधक,प्रधानाचार्य को निर्देश, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी का निर्देश, विद्यालय से अटैच गाड़ियों पर आदेश, मानकों के अनुरूप सभी वाहनों को चेक कराएं, सही करा फिटनेस चेक कराने के निर्देश।

➡लखनऊ: प्रतापगढ़ में निखिल तिवारी हत्याकांड मामल, 25000 का इनामी अपराधी सौरभ सिंह अरेस्ट, एसटीएफ ने एमपी के सतना से किया अरेस्ट, 24 फरवरी को प्रतापगढ़ में निखिल की हत्या की थी।

➡ग्रेटर नोएडा- गैंगरेप पीड़िता महिला पर जानलेवा हमला, कार सवार आधा दर्जन बदमाशों ने किया हमला, महिला के साथ की मारपीट,अस्पताल में भर्ती, केस वापस लेने का बना रहे दबाव, कासना थाना क्षेत्र के बीटा टू सेक्टर की घटना।

➡बुलन्दशहर: बुलंदशहर में स्विमिंग पूल बने जान के दुश्मन, नहाते समय एक और फौजी की मौत, 3 दिन पूर्व भी हुई थी एक जवान की मौत, स्विमिंग पूल में डूबने से हुई जवान की मौत, जम्मू में तैनात जवान पुष्पेंद्र की मौत, दोस्तों के साथ पूल में नहा रहा था जवान, अचानक डूबने से हुई पुष्पेंद्र की मौत, लगातार 2 फौजियों की मौत से हड़कंप, जहांगीराबाद के गांव किशनपुर का मामला।

➡बुलंदशहर- जुआरियों ने शहजाद की गोली मारकर हत्या की, जुआ लूट के बाद बदमाशों ने मारी गोली, भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, बदमाशों ने पुलिस पर भी की फायरिंग, दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा, 15 लाख रूपए लूटकर भाग रहे थे बदमाश, थाना नरसेना के गांव दौलतपुर का मामला।

➡वाराणसी: ओपी राय बने BHU के नए चीफ प्रॉक्टर, वाणिज्य संकाय में कार्यरत थे प्रो. ओपी राय, रॉयना सिंह के इस्तीफे के बाद नए चीफ प्रॉक्टर, छात्र पर गोलीकांड के बाद दिया था इस्तीफा, रॉयना के बाद श्रद्धा सिंह को मिला था प्रभार।

➡प्रयागराज- गुटेल ग्लास आयात रोक के खिलाफ याचिका, नेपाल से गुटेल ग्लास के आयात पर है रोक , HC ने पर्यावरण मंत्रालय से किया जवाब तलब, फारेस्ट व क्लाइमेट चेंज मंत्रालय से मांगा जवाब, 31 मई तक पर्यावरण मंत्रालय को दिया समय।

➡प्रयागराज- हाईकोर्ट ने मकान जब्ती का आदेश किया रद्द, प्रयागराज के मीरगंज में जब्त था मकान, देह व्यापार निवारण कार्यवाही में था जब्त, 3 साल तक जब्त किया जा सकता है मकान।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com