देश-प्रदेश की खास खबर

➡ दिल्ली- मुरली मनोहर जोशी का बयान, पीएम और शाह ने अच्छा काम किया आशीर्वाद लेना हमारी परम्परा है, पीएम और शाह ने अच्छा काम किया, हम लोगों ने पार्टी की स्थापना की, हम लोगों ने पेड़ लगाने का काम किया था, आज वह पेड़ फलदायक बन गया है, देश के लोगों को फल देगा पेड़, देश मजबूत सरकार चाहता है, जनता के पास कोई विकल्प नहीं था, विपक्ष अपनी कहानी नहीं बता पाया- जोशी।

➡ दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट में 4 नए जजों ने शपथ ली, जस्टिस बीआर गवई, जस्टिस सूर्यकांत, जस्टिस अनिरुद्ध बोस,जस्टिस एएस बोपन्ना।

➡ दिल्ली- सूत्रों के हवाले से खबर, बीजेपी के सभी जीते प्रत्याशियों को बुलाया गया, 25 मई को जीते प्रत्याशियों को दिल्ली बुलाया, 26 मई को मुलाक़ात करेगें पीएम, अमित शाह, 28 मई को पीएम वाराणसी दौरे पर जाएंगे, 29 मई को गुजरात का संभावित दौरा, 30 मई को शपथ ग्रहण समारोह -सूत्र।

➡ दिल्ली- दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार,चुनाव आयोग को नोटिस दिया, राजनीतिक दलों के नामकरण के मामले में नोटिस, याचिका में धर्म-जाति के नामकरण पर सवाल, नाम नहीं बदलने पर रजिस्ट्रेशन रद्द करने की मांग।

➡ कोलकाता- चुनाव के नतीजों के बाद ममता बनर्जी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग, हिंसा में हुए नुकसान की समीक्षा करेंगी, चुनाव के दौरान बंगाल में हिंसा हुई थी।

➡ संभल- झोलाछाप डॉक्टर की युवती ने पिटाई की, झोलाछाप की पिटाई का वीडियो वायरल, छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर पीटा, क्लीनिक पर युवती करती हैं काम, गुन्नौर कोतवाली के बबराला का मामला।

➡ ग्रेटर नोएडा- मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, जमकर चले लाठी और डंडे,2 लोग गंभीर घायल, दोनों को निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती, जारचा थाना क्षेत्र के ततारपुर गांव की घटना.

➡ उन्नाव- पारिवारिक कलह के चलते पत्नी ने की पति की कुल्हाड़ी से काटकर की निर्मम हत्या की, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मौरावा थाना क्षेत्र के असरेन्धा की घटना।

➡ बरेली- देवी जागरण की गायिका से गैंगरेप की वारदात, दरिन्दों ने हैवानियत की सभी हदे की पार, पीड़िता के प्राइवेट पार्ट को भी किया जख्मी, प्रेमी ने साथी के साथ मिलकर किया दुष्कर्म, गायिका को गंभीर हालत में सड़क किनारे फेंका, जिला महिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, हाफिजगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡ बुलंदशहर- स्कूटी सवार ट्रेजरी कर्मचारी की मौत, बस ने स्कूटी सवार कर्मचारी को रौंदा, ईवीएम जमा कराने जा रहे थे प्रदीप गिरी, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बुलंदशहर कोतवाली के डीएवी तिराहे का मामला।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com