देश-प्रदेश की खास खबर

➡दिल्ली- शिवराज सिंह ने चुनाव आयोग से की अपील, काउंटिंग के दौरान जनरेटर ऑन कर रखे चुनाव आयोग, मध्य प्रदेश में बंटाधार युग शरू हो चुका है, मध्य प्रदेश में बिजली कभी भी जा सकती है।

➡लखनऊ- कल सीएम योगी 5केडी पर रहेंगे मौजूद, सीएम मतगणना पर 5 केडी से रखेंगे नजर, कल पूरे दिन 5 कालिदास मार्ग पर रहेंगे सीएम, संगठन महामंत्री सुनील बंसल मुख्यालय पर रहेंगे, महेंद्र नाथ पांडे कल अपने आवास पर रहेंगे, लोकसभा के आने वाले परिणामों पर रखेंगे नजर, अखिलेश यादव अपने आवास पर रहेंगे, मायावती अपने आवास माल एवेन्यू पर रहेंगी, चुनाव के परिणामों पर दिनभर रखेंगी नजर।

➡लखनऊ- 80 लोकसभा सीटों पर कल सुबह से मतगणना, 8 बजे से शुरु होगी मतगणना, 1 लाख से अधिक पुलिसकर्मियों की लगी ड्यूटी, 121 कंपनी केन्द्रीय रिजर्व बल तैनात, 150 कंपनी पीएसी बल भी तैनात, 36 और राजनीतिक नजरिये से 22 जिले संवेदनशील, मतगणना प्रक्रिया पर नजर रखने के लिए 149 प्रेक्षक, सोशल मीडिया की लगातार निगरानी की जा रही है, असत्य, भ्रामक,उत्तेजना वाली पोस्ट में 74 केस दर्ज , मतगणना की वीडियोग्राफी भी कराए जाने के निर्देश, 100 मीटर के दायरे में इंट्री पर सख्ती,मोबाइल पर बैन, सुरक्षा पर सीसीटीवी,ड्रोन के जरिए निगरानी रखी, शहर में पुलिस-पैरामिलिट्री फोर्स करेगी गस्त, सिविल ड्रेस में पुलिस मतगणना स्थल के पास रहेगी।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट, कल बीजेपी की सारी हकीकत सामने आएगी, मतगणना के बाद सारी हकीकत सामने आएगी, देश के सामने बीजेपी की हकीकत सामने आएगी, बीजेपी के सारे हथकंडे नाकाम हो जाएंगे-सपा, महागठबंधन जीत का परचम लहराएगा-सपा।

➡लखनऊ- ससुराल में बहू को ससुरालियों ने जमकर पीटा, ससुराल वालों ने पीड़िता को बहू मानने से किया इनकार, परिवार वालों ने दी 100 नंबर पर पुलिस को सूचना, मौके पर पहुंची पुलिस परिवार वालों को लाई थाने, थाना चौक के याहियागंज क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- युवक को बदमाशों ने मारी गोली, मड़ियांव में शराब के ठेके पर मारी गोली, युवक गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर, नवीन तिवारी को बदमाशों ने मारी गोली।

➡लखनऊ- मेयर संयुक्ता भाटिया ने सिंचाई मंत्री को लिखा पत्र, गोमती नदी में शारदा नहर का पानी छोड़ने की अपील, गोमती के कम होते जलस्तर का दिया हवाला।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट, नौजवानों को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, 2022 की तैयारी आज से ही करने में जुट जाए।

➡कन्नौज- सहायक शिक्षक विवेक सिंह हुए निलंबित, विवादित पोस्ट डालने पर किए गए निलंबित, सोशल मीडिया पर EVM को लेकर थी पोस्ट, बीएसए ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित, मामले को चुनाव आयोग ने भी लिया संज्ञान, अफवाह फैलाने के चलते हिरासत में लिया, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡रामपुर- शिक्षा मित्र ने फैलाई अफवाह, ईवीएम मशीन से छेड़छाड़ की फैलाई अफवाह, शिक्षा मित्र की बर्खास्तगी के आदेश जारी, सोशल मीडिया पर शिक्षा मित्र ने फैलाई थी खबर, डीएम ने तत्काल संज्ञान लेते केस कराया , डीएम आंजनेय कुमार ने लिया शिक्षा मित्र पर एक्सन, शिक्षा मित्र शमशाद को किया गया बर्खास्त।

➡शामली- यमुना नदी में आधा दर्जन युवक,किशोरी डूबी, एक युवक, एक किशोरी का शव निकाला गया, दो अन्य युवक भी गोताखोरों ने सकुशल निकले, दो किशोरी अभी भी लापता, युमना में तलाश जारी, गोताखोरों की टीम किशोरियों की तलाश में जुटी, सीओ कैराना भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर, कैराना यमुना नदी का है पूरा मामला।

➡हरदोई- भ्रष्टाचार में लिप्त शस्त्र लिपिक पर कार्रवाई, डीएम ने लिपिक पर की FIR की संस्तुति, अनियमित तरीके से शस्त्रों के बोर परिवर्तन, लाइसेन्स धारियों से शुल्क नहीं कराया जमा , 77500 का स्टाम्प शुल्क नहीं कराया जमा, चार्ज वापस लेकर एडीएम कार्यालय में संबंध।

➡बाराबंकी- मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, मसौली पुलिस ने शहाबपुर के में मारा छापा, कुंटल गौमांस, सहित तीन लोगों को पकड़ा, तीन लोग दीवार फांद कर मौके से फरार, मसौली थाना क्षेत्र के शहाबपुर का मामला।

➡बागपत- AAP नेता संजय सिंह का एग्ज़िट पोल पर बयान – मतगणना गड़बड़ी हुई तो सड़कों पर उतरेंगे लोग, परिस्थितियां बिगड़ने पर चुनाव आयोग जिम्मेदार, आखिरी समय तक कांग्रेस से चाहते थे गठबन्धन, गठबंधन ना होने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार, बागपत में रोज़ा इफ़्तार पार्टी में पहुंचे थे संजय सिंह।

➡गाजीपुर- कल मतगणना को लेकर रूट डाइवर्जन, मतगणना स्थल की तरफ नहीं जाएंगे वाहन, सुबह 4 बजे से शुरू हो जायेगा रूट डाइवर्जन, कल जंगीपुर मंडी स्थल में होनी है मतगणना , गाजीपुर की 7 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना।

➡गोंडा – भारत समाचार की खबर का असर, कटे बांध की मरम्मत के लिए पहुंची टीम, सिंचाई विभाग के जेई,मेट मरम्मत में जुटे, बांध कटने से सैकड़ों बीघे फसल हुई जलमग्न, अधिशासी अभियंता ने दिए जांच के आदेश।

➡हरदोई- भीषण आग से बच्चे की जलकर मौत , मां और दो बच्चे आग से झुलसे, 3 दर्जन से अधिक घरों के जलने की आशंका, करीब 17 लाख की संपत्ति जलकर खाक, अरवल के कटरी छोछपुर अंधैया का मामला।

➡शामली- यमुना नदी में स्नान करते 2 युवक डूबे, भूरा गांव के दो युवक स्नान करते डूबे, यमुना नदी में डूबने से एक युवक की मौत, दूसरे युवक को गोताखोरों ने बाहर निकाला, कैराना के गांव पठेड़ में डूबे थे युवक।

➡सहारनपुर- 2 सगे मासूम भाई-बहनों की डूबकर मौत, तालाब में डूबकर दोनों की हुई मौत, नहाते समय गहरे पानी में डूबने से मौत, नानौता के तिलफरा ऐनाबाद की घटना।

➡आगरा- तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश, 24 घंटे बारिश की संभावना-मौसम विभाग, तेज धूप,गर्मी से लोगों का मिली राहत।

➡लखीमपुर- असलहे के बल पर नाबालिग से दुष्कर्म, बंधक बना नाबालिग से किया रेप , नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजा गया , निघासन कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर देहात- जंगली सुअर के आतंक से ग्रामीणों में दहशत, हमले से तीन ग्रामीण गंभीर रूप से हुये घायल, ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल मे कराया भर्ती, थाना मंगलपुर क्षेत्र के गांव जैतापुर क्षेत्र का मामला।
➡बिजनौर- प्रेमी की दहलीज पर प्रेमिका ने खाया ज़हर, शादी की ज़िद पर अड़ी प्रेमिका ने खाया ज़हर, युवती की हालत बेहद नाज़ुक,अस्पताल में भर्ती, नहटौर के जिगरी वाला कॉलोनी का मामला।

➡सीतापुर- ट्रक ने अनुबंधित बस को मारी टक्कर, हादसे में बस चालक की मौके पर हुई मौत, सीतापुर से लखीमपुर जा रही थी बस, शहर कोतवाली के नैपालपुर में हुआ हादसा।

➡महराजगंज- जिला कलक्‍ट्रेट परिसर में होगी मतगणना, 14 टेबल पर चक्रवार होगी मतगणना, पाचों विधानसभा की मतगणना होगी।

➡आगरा – चेकिंग में पुलिस ने दबोचा गांजा तस्कर, तस्कर से 1 किलो अवैध गांजा बरामद, पुलिस को देख भागने की फिराक में था , एत्माउद्दौला के प्रकाश पुरम का है निवासी।

Translate »