ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में चार MBBS छात्रों की दर्दनाक मौत

नोएडा।ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित शारदा विवि में मेडिकल की पढ़ाई करने वाले चार छात्रों की बागपत क्षेत्र में सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ। तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक कैंटर में जा घुसी।

हादसे में कार सवार एक छात्रा सहित चार छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को कार से बाहर निकाला। पुलिस ने घायल छात्रों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली स्थित जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहां उसको वेंटीलेटर पर रखा गया है।

बताते चले कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह आठ बजे सर्फाबाद के पास सड़क किनारे खड़े कैंटर में हरियाणा की तरफ से आ रही कार पीछे से घुस गई। हादसे में कार सवार ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी की एमबीबीएस तृतीय वर्ष की एक छात्रा और तीन छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के ग्रामीणों व पुलिस की मदद से चार मृतकों के शव को बमुश्किल कार से बाहर निकाला गया। हादसे के बाद से ही कैंटर का चालक व परिचालक फरार हैं।

ग्रेटर नोएडा स्थित शारदा यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस तृतीय वर्ष में पढ़ाई कर रहे अभिषेक सोनी, कांत ढींगरा, करिश्मा छाबड़ा, मोहम्मद शुऐब, आंचल राणा कार संख्या डीएल 9 सी एके 0903 में सवार होकर धर्मशाला हिमाचल प्रदेश से नोएडा अपने कालेज लौट रहे थे। बताया जाता है कि जैसे वह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर सरफाबाद के पास पहुंचे तो उनकी तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े कैंटर में पीछे से जा घुसी। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। एक्सप्रेस वे पर तेज आवाज होने पर आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर और ग्रामीणों की मदद से किसी तरह से कार में सवार पांचों छात्रों को बमुश्किल बाहर निकाला।

Translate »