प्रापर्टी डीलर सर्वेश तिवारी उर्फ बल्लू तिवारी हत्याकांड का एस.टी.एफ. ने किया खुलासा।

एसटीएफ वाराणसी ने वीरेंद्र पटेल सहित दो शूटर को किया गिरफ्तार

वाराणसी।बीते 18 अप्रैल को प्रयागराज झूसी में हुए प्रापर्टी डीलर सर्वेश तिवारी उर्फ बल्लू तिवारी हत्याकांड का एस.टी.एफ. ने किया खुलासा। एस.टी.एफ की वाराणसी इकाई ने आज मुठभेड़ में घटना के मास्टरमाइंड वीरेंद्र पटेल सहित दो शूटर आशुतोष उर्फ राहुल पांडेय और अभिषेक सोनी को झूसी में फ्लाईओवर ब्रिज के पास से किया गिरफ्तार। घटना में प्रयुक्त .32 बोर की दोनों पिस्टल बरामद।

उक्त हत्याकांड कल्लू सोनकर निवासी शिवपुर वाराणसी के माध्यम से संतोष यादव निवासी शेरडीह झूसी प्रयागराज ने 12 लाख में भाड़े के शूटरो से कराया। संतोष यादव और कल्लू सोनकर दोनो वर्तमान में नैनी जेल में बंद है।

कल्लू सोनकर ने वीरेंद्र पटेल पुत्र स्व अशोक पटेल निवासी सराय नंदन सुंदरपुर वाराणसी, को ठेका देकर राहूल पांडेय उर्फ़ आशुतोष पांडेय पुत्र देवी प्रसाद पांडेय निवासी पचेड़ा कोराव प्रयागराज, अभिषेक सोनी पुत्र राजेश सोनी निवासी कोराव प्रयागराज, तथा विवेक सिंह निवासी मिर्ज़ापुर को मौके पर भेज कर गोली मारकर हत्या कराया।घटना के समय अभिषेक बाइक चला रहा था जबकि राहुल और विवेक ने गोली चलाई।

संतोष यादव का परिचित गुड्डू उर्फ निरहुआ यादव निवासी चकहिनौता थाना सरायइनायत प्रयागराज शूटरो को मोटसाइकिल व् पिस्टल उपलब्ध कराया तथा मौके का रैकी कर बबलू तिवारी का पहचान कराया।

विवेक सिंह घटना के बाद सैदपुर गाज़ीपुर के अपने पुराने मुकदमे में हाजिर होकर जेल चला गया है।

मुख्य शूटर राहूल पांडेय कुख्यात मृतक अपराधी राजेश पायलट का साला है।

उक्त शूटरो द्वारा संतोष यादव के कहने आज झूसी निवासी एक अन्य व्यक्ति की हत्या करने की योजना थी।

संतोष यादव यह हत्याएं अपने भाई की हत्या का बदला तथा प्रॉपर्टी डीलिंग में आने वाली अड़चनों को दूर करने के उद्देश्य से करा रहा है।

Translate »