देश-प्रदेश की अब तक कि खास खबर

रात 10 बजे की बड़ी ख़बरें

➡दिल्ली – प्रवर्तन निदेशालय से जुड़ी बड़ी खबर, ईडी के डायरेक्टर ने सर्कुलर जारी किया, ईडी अफसरों को मीडिया से बात पर रोक, कोई भी ईडी अफसर मीडिया से बात नहीं करेगा, ईडी डायरेक्टर संजय मिश्रा ने सर्कुलर जारी किया, ईडी की किसी भी जांच की मीडिया ब्रीफिंग नहीं होगी, मीडिया से बात करने वाले अफसर दंडित होंगे-संजय, चुनाव नतीजों के पहले ईडी का सर्कुलर जारी।

➡दिल्ली – नतीजों के पहले इस वक्त की बड़ी खबर, कांग्रेस पर मानहानि का मुकदमा वापस होगा, अनिल अम्बानी कांग्रेस पर मुकदमा वापस लेंगे, अनिल अम्बानी का नतीजों के पहले फैसला, राफेल मामले में मानहानि का केस वापस लेंगे, कांग्रेस के कई नेताओँ पर मुकदमा किया था।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का बयान – EVM पर चुनाव आयोग जाने पर विपक्षियों पर ली चुटकी, 17 पार्टियां ऐसी हैं जो इसी मशीन पर विजय हासिल की है, चुनाव के नतीजे आने से पहले उन्होंने शिकस्त हासिल की है

➡दिल्ली- अशोका होटल पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी , एनडीए के नेताओं के साथ होगी बैठक, प्रधानमंत्री,अमित शाह के साथ होगी बैठक, अब NDA के नेताओं के साथ डिनर डिप्लोमेसी, एनडीए के डिनर में पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, दिल्ली के अशोका होटल में NDA का डिनर, नतीजों से पहले NDA का डिनर डिप्लोमेसी, डिनर में बीजेपी के सभी सहयोगी मौजूद।

➡दिल्ली- प्रकाश सिंह बादल ने पीएम का किया स्वागत, सुखबीर सिंह बादल ने भी पीएम का किया स्वागत, नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री का किया स्वागत, शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे भी डिनर में मौजूद।

➡दिल्ली- सोनिया गांधी के आवास पर कल बैठक, 10 जनपथ पर होगी कल कांग्रेस की बैठक, कांग्रेस के सभी महासचिव होंगे बैठक में मौजूद।

➡दिल्ली- केंद्रीय राज्यमंत्री हरसिमरत कौर का बयान- एग्जिट पोल के नतीजों से डर गए विपक्षी दल, ‘कांग्रेस 3 राज्य जीती,तो EVM बिल्कुल ठीक था।

➡लखनऊ- हैलो राईड कम्पनी की 21 गाड़ियां सीज, विभूतिखण्ड पुलिस ने की कार्रवाई, जालसाज अभय कुशवाहा ने खोला था आफिस, सायबर हाईट बिल्डिंग में 8वें तल पर था ऑफिस, निवेशकों को लगाया था 250 करोड़ का चूना, कानपुर तक फैला था कम्पनी का जाल, किराए पर बाइक चलवाने की थी स्कीम, जालसाज अभय कुशवाहा गिरफ्तार हो चुका है, अभी भी जालसाज के कई साथी फरार हैं।

➡लखनऊ- स्कूटी लेकर फरार हुआ ई-रिक्शा चालक, परिवर्तन चौक पर खराब हुई थी स्कूटी, पीड़िता ने दर्ज कराया मुकदमा, Upcop मोबाइल ऐप के जरिये ई-fir कराई दर्ज, विकासनगर पुलिस को कार्रवाई के दिये गए निर्देश, बीते 17 मई को हुई थी घटना।

➡लखनऊ- अखिलेश से मिले आप नेता संजय सिंह, सपा कार्यालय पर संजय सिंह ने की भेंट, केजरीवाल का संदेश लेकर आये थे संजय सिंह, चुनाव परिणामों को लेकर हुई चर्चा।

➡लखनऊ- सीएम योगी हनुमान सेतु मंदिर पहुंचे, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडे भी पहुंचे, सीएम योगी ने हनुमान मंदिर में दर्शन किए, महेंद्रनाथ पाण्डेय ने हनुमान मंदिर में दर्शन किए।

➡लखनऊ- सीएम योगी ने राज्यपाल से की मुलाकात, राजभवन में राज्यपाल से की मुलाकात, चुनाव के बाद सीएम ने की शिष्टाचार भेंट, लोकसभा चुनाव के बाद सीएम ने की भेंट।

➡लखनऊ- डीजीपी मुख्यालय में दिलाई गई शपथ, पुलिस अधिकारियों,कर्मचारियों को दिलाई शपथ, आतंकवाद विरोधी दिवस के मौके पर शपथ, आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध की शपथ।

➡चित्रकूट – सनसनीखेज वारदात से दहला चित्रकूट, दो बेटियों की मौत के बाद पिता की संदिग्ध मौत, 24 अप्रैल को बेटियों के शव पेड़ से लटके मिले थे, पिता का शव संदिग्ध हालात में पेड़ से लटका मिला, थाने से शिकायत कर लौट रहा था पिता, मऊ थाना पुलिस की लापरवाही से गई जानें, चित्रकूट एसपी मनोज कुमार झा की लापरवाही, एसपी की लापरवाही से पिता की भी जान गई, 24 अप्रैल को बेटियों के शव पेड़ से लटके मिले थे, मऊ पुलिस बिना कारण बता रही थी आत्महत्या, ग्रामीणों ने बेटियों की हत्या की जताई थी आशंका, शिकायत के बावजूद भी एसपी ने नहीं लिया एक्शन, परिवार के 3 लोगों की मौत को आत्महत्या बता रहे, मऊ थाने के कटैया खादर गांव की घटना।

➡कानपुर – ऑटो सवार को बंधक बनाने का मामला, 3 दिन पूर्व ऑटो सवार परिवार को बनाया बंधक, तमंचे के बल पर ऑटो रोककर की लूटपाट, घर के पास लगे सीसीटीवी में हुई कैद, पुलिस ने घटना के सीसीटीवी कराए डिलीट, 3 दिन बीत जाने के बाद पहुंचे एसएसपी, लुटेरों के आगे बौनी साबित हुई पुलिस, बर्रा थाना क्षेत्र इलाके के दक्षिण का मामला।

➡लखनऊ- मंत्री बृजेश पाठक को किया सम्मानित, अंगवस्त्र पहनाकर सम्मानित किया गया, भक्तों को भंडारे का प्रसाद वितरण किया, विधायक सुरेश श्रीवास्तव,डॉ राजीव लोचन रहे मौजूद, डॉ.एस एन शंखवार,अनीता, नवनीत, प्रभात रहे मौजूद।

➡झांसी – गठबंधन प्रत्याशी श्याम सुन्दर यादव का बयान – 29 अप्रैल को मतदान के पहले मशीन बदली, 34 ईवीएम मशीन बिना बताए ले गए-यादव, 30 अप्रैल की सुबह दो बुलेरो सरकारी गाड़ी पहुंची, गाड़ी में रखी ईवीएम मशीनों को देख पूछा, हमारे कार्यकर्ताओं ने पूछा तो भागे लोग-यादव, गड़बड़ी हुई तो ईंट का जबाब पत्थर से देंगे-श्याम सुंदर।

➡मेरठ – सर्राफा बाजार में लूट की सनसनीखेज वारदात, बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर की लूट, दुकान में घुसकर 90 हजार रुपए और जेवरात लूटे, बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद , पुलिस की लापरवाही को लेकर कारोबारियों में रोष, कोतवाली के सर्राफा बाजार की घटना।

➡आगरा- नंबर प्लेट बदलकर बाइक को चला रहा था चोर, 15 दिन पहले बाइक हुई थी चोरी, गाड़ी मालिक ने बाइक को पहचाना, कागजात निकले फर्जी, चोर की जमकर धुनाई करके पुलिस को सौंपा, शमशाबाद के राजा खेड़ा मार्ग स्थित SBI का मामला।

➡हाथरस- बेटी से मिलने आई मां के साथ मारपीट, ससुरालियों ने महिला के साथ की मारपीट, मायके से ससुराल बेटी से मिलने आई थी, मारपीट कर महिला को घर से निकाला , पुलिस ने ससुरालियों को हिरासत मे लिया, सदर कोतवाली के गैलेक्सी होटल की घटना।

➡प्रतापगढ़- आईजी के भाई-भतीजे से मारपीट,छिनैती, मोबाइल पर बाइक चढ़ने पर हुए हमलावर, सड़क पर गिरे मोबाइल पर चढ़ गई थी बाइक, दबंगों ने मारपीट कर मोबाइल,पर्स छीना, कुंडा कोतवाली के खेमीपुर का मामला।

➡लखीमपुर- राज्यसभा सांसद रवि वर्मा ने की मुलाकात, डीएम और पर्यवेक्षक से की मुलाकात, ईवीएम को लेकर की मुलाकात, मतगणना ईमानदारी से कराए जाने की मांग, गठबंधन प्रतिनिधि मंडल ने पहुंच कर मुलाकात की।

➡चित्रकूट- संदिग्ध हालत में घर में लगी भीषण आग, घर में रखे सिलेंडर में हुआ विस्फोट, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं, गृहस्थी का सामान जलकर हुआ खाक, रैपुरा क्षेत्र के बगरेही गांव की घटना।
➡अमेठी- स्मृति ईरानी की दो दिवसीय अमेठी दौरा, 22 और 23 मई को अमेठी के दौरा पर स्मृति, मतगणना से एक दिन पूर्व शाम को अमेठी पहुंचेंगी, मतगणना समाप्त होने तक अमेठी में रहेंगी स्मृति।

➡मिर्जापुर- युवक ने महिला के ऊपर फेंका तेजाब, छेड़खानी का विरोध करने पर फेंका तेजाब, महिला गंभीर रूप से झुलसी,अस्पताल रेफर, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, कछवा थाना क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- EVM का निरीक्षण करने पहुंचे राजबब्बर, मंडी समिति में रखी गई हैं सभी ईवीएम, फतेहपुर सीकरी से उम्मीदवार हैं राजेबब्बर, सुरक्षा व्यवस्था का राजबब्बर ने लिया जायजा।

➡झांसी- स्ट्रॉग रूम का डीएम ने किया निरीक्षण, निरीक्षण में एसएसपी साथ में रहे मौजूद, मतगणना तैयारियों का निरीक्षण करने पहुंचे, नवीन भोजला मण्डी में बनाया गया स्ट्रॉग रूम।

➡बिजनौर- पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या, कमरे में फांसी लगाकर की आत्माहत्या, पुलिस के आलाधिकारी जांच पड़ताल में जुटे, शहर के पुलिस लाइन इलाके का मामला।

➡बिजनौर- इलाज के दौरान युवक की मौत का मामला, मृतक के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव, धामपुर थाना इलाके की घटना।

➡शाहजहांपुर- युवक की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, मामूली विवाद में युवक की हुई हत्या, पुलिस ने युवक के शव कब्जे में लिया, काट थाना क्षेत्र के जरावन की घटना।

★ भारत समाचार

Translate »