असलहे के बल पर युवती से दुराचार

लखनऊ। मडियांव में प्रेमी के साथ रह रही युवती ने किरायेदार युवक पर असलहे के बल पर रेप करने का आरोप लगाया है। युवती के मुताबिक इस घटना में आरोपित का साथ उसके तीन दोस्तों ने भी दिया था।पीड़ित का पुलिस पर आरोप है कि तहरीर देने के करीब छह घंटे तक पुलिस उसे टरकाती रही। मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा।
इंस्पेक्टर मडियांव संतोष कुमार सिंह ने बताया कि करीब 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से सीतापुर की रहने वाली है। करीब दो साल पहले वह अपने प्रेमी के साथ चली आई थी। नाबालिग होने के कारण उसकी कानूनन शादी नहीं हो सकी थी। लिहाजा वह मडिय़ांव के अजीज नगर में प्रेमी के साथ किराए के कमरे में रहने लगी थी। पीडि़ता के मुताबिक बालिग होने पर उसकी शादी करवाने के लिए उसके कथित सास ससुर भी इन दिनों आए हुए थे। रविवार रात घर के सभी सदस्य शादी समारोह में शामिल होने के लिए बीकेटी गए हुए थे ,घर पर

वह अकेली थी ।पीडि़ता के मुताबिक देर रात वह लघुशंका के लिए कमरे से बाहर निकली। तभी पड़ोस के कमरे में किराए से रहने वाले आरोपित इमरान ने उसे अपने तीन अन्य साथियों की मदद से दबोच लिया और घसीटते हुए अपने कमरे में ले गए। जहां इमरान ने असलहे के बल पर उसके साथ रेप किया।

Translate »