देश-प्रदेश की खास खबर

➡दिल्ली- तमिलनाडु में NIA की 10 जगह छापेमारी, ISIS से संबंधित केस में NIA का 10 जगह छापा, चिदंबरम,रामनाथपुरम, सेलम में NIA का छापा।

➡दिल्ली- चंद्रबाबू नायडू, ममता बनर्जी की मुलाकात खत्म, 45 मिनट चली नायडू-ममता की मुलाकात , 23 मई के बाद की रणनीति पर हुई चर्चा।

➡दिल्ली- अमूल ने दूध की क़ीमत में किया इज़ाफ़ा , अमूल दूध अब दो रुपये महंगा हुआ, कल से दो रुपये महंगा मिलेगा अमूल दूध।

➡लखनऊ- बीएसपी कार्यालय ने लिखा प्रदेश भर के एजेंटों को पत्र, ईवीएम खुलने के पहले पूरी जांच करे लें, ग्रीन पेपर सील और स्पेशल टैग की जांच करें-बीएसपी, काउंटिंग स्थल पर एजेंट को हो जानकारी-बीएसपी।

➡लखनऊ- अखिलेश यादव ने किया ट्वीट- माया-अखिलेश की फोटो को किया ट्वीट, फोटो पर लिखा अगले कदम की तैयारी, भगवान बुद्ध की फोटो के पास खड़े हो ली सेल्फी, अखिलेश-माया का क्या होगा अगला कदम ?, लोकसभा चुनाव परिणाम के पहले बड़ी बैठक।

➡मथुरा – करोड़ों की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 11 लाख की नगदी, 23 लाख के जेवर बरामद, दिल्ली की पूजा बाई किन्नर से हुई बरामदगी , 2 दिन पूर्व मुन्ना किन्नर के घर हुई थी चोरी, घर से माल लेकर पूजा किन्नर हुई थी फरार , थाना गोविन्द नगर पुलिस ने किया खुलासा।

➡बांदा- पेयजल समस्या को लेकर किसानों का प्रदर्शन, बुंदेलखंड किसान यूनियन का विरोध प्रदर्शन, 6 दिनों से आमरण अनशन कर रहे किसान, किसानों ने आज किया कलेक्ट्रेट का घेराव, जिला प्रशासन पर लगाया किसानों ने आरोप, बालू माफियाओं के इशारे पर काम करने आरोप, किसानों सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन।

➡हरदोई- युवती के साथ सिपाही का वीडियो वायरल, रंगरेलियां मनाते हुए सिपाही का वीडियो वायरल, सिपाही ने वीडियो बनाकर दूसरी युवती को भेजा, सिपाही ने स्कूली छात्रा को वीडियो वाट्सएप किया , वीडियो भेजकर वैसे की करने को युवती से कहा, छात्रा के पिता ने एएसपी से की शिकायत, एएसपी ने सीओ सिटी को सौंपी मामले की जांच, सिपाही के डर से छात्रा ने छोड़ा स्कूल जाना।

➡फर्रुखाबाद – एसडीएम और वकीलों में भारी विवाद, जमीनी मुकदमे को लेकर हुआ विवाद, एसडीएम के अर्दली से हुई हाथापाई, डीएम मोनिका रानी मामले को दबाने में जुटी, SDM से वकीलो का कई बार हो चुका है विवाद, फतेहगढ़ क्षेत्र के एसडीएम ऑफिस का मामला।

➡संभल- युवक की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या, अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने की हत्या, कार सवार को गोलियों से भूनकर हत्या, दिन-दहाड़े मर्डर से इलाके में सनसनी, भीड़ भरे इलाके से बदमाश आराम से भागे, चंदोसी कोतवाली क्षेत्र में निर्मम हत्या।

➡ग्रेटर नोएडा- बाइक सवार 2 बदमाशों ने छात्रा से छीना मोबाइल , छात्रा ने 2 बार बदमाशों को बाइक से गिराया, तमाशबीन बने लोग, किसी ने नहीं की मदद, बदमाश छात्रा का मोबाइल लूटकर फरार, नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡बिजनौर- बाढ़ से जूझ रहे लोगों का जीना हुआ मुहाल, हर साल बाढ़ में डूबते हैं दर्जन भर घर, प्रशासन ने खड़े किए हाथ, खुद लगाए स्टंट, 3 लाख रुपए जमा कर मालन नदी में लगाए स्टंट, थाना नजीबाबाद के कछयाना इलाके का मामला।

➡संभल- एआरटीओ ने पकड़ी 3 फर्जी रोडबेस बसें, परिवहन निगम को लगा रही थी चूना, परिवहन विभाग की आखों में झोंक रहे थे धूल, कौशांबी डिपो लिखी बसें निकली फर्जी, दिल्ली से जा रही थी बदायूं, गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡मथुरा- मथुरा में रिश्तों को कलंकित करने वाली वारदात, पुत्री ने लगाया पिता पर दुष्कर्म का आरोप, 1 साल से नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप, मां ने दर्ज कराई आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट, गोवर्धन थाना इलाके का मामला।

➡आगरा – फाउंड्री नगर मेटल फैक्ट्री में लगी आग, फैक्ट्री में रखे केमिकल में लगी आग, लाखों का केमिकल जलकर हुआ खाक, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नराइच का मामला।

➡बाराबंकी – आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक युवक ने दूसरे युवक का कान काटा, गंभीर हालत में युवक भेजा गया अस्पताल, मोहम्मदपुर खाला के चन्दसिहाली की घटना।

➡बस्ती – सरयू में नहाने गए 2 युवक की डूबकर मौत, चांदपुर तटबंध पर नहा रहे थे दोनों युवक, एक दूसरे को बचाने के चक्कर में डूबे युवक, दुबौलिया पुलिस ने निकाले दोनों शव।

➡बदायूं – ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 की मौत, पिता-पुत्र की मौके पर मौत, एक युवक घायल, घायल को स्वास्थ्य केंद्र बिसौली में कराया गया , फैजगंज के बदायूं-मुरादाबाद हाईवे पर हादसा।

➡सहारनपुर- आढ़ती को लूटने आए बदमाशों को पकड़ा, 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 3 असलहे, कारतूस, बाइक बरामद , नगर कोतवाली इलाके का मामला।

➡अम्बेडकरनगर – सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी ने दी गाली, मीडिया समूह को पुलिस कर्मी ने दी गाली, एक्जिट पोल देखने के बाद फेसबुक पर दी गाली, पुलिस लाइन में तैनात है गालीबाज सिपाही अंजनी।

➡कानपुर देहात- भीषण आग में गृहस्थी जलकर हुई खाक, आग में कई मवेशी गंभीर रूप से झुलसे, रसूलाबाद के धन्नीनिवादा गांव का मामला।

➡बांदा- किसानों ने केन नदी के किनारे किया प्रदर्शन, बुंदेलखंड किसान यूनियन ने किया प्रदर्शन, डीएम के खिलाफ की जमकर नारेबाजी।

Translate »