देश -प्रदेश की खास खबर

➡दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल का गांधी का ट्वीट, ‘चुनावी बांड से EVM से छेड़छाड़ तक मोदी का नाटक’, नमो टीवी,मोदी आर्मी अब केदारनाथ का नाटक’, चुनाव आयोग का अब कोई डर नहीं है- राहुल

➡दिल्ली- बंगाल चुनाव में हिंसा पर चुनाव आयोग की नजर, चुनाव आयोग ने राज्य सरकार से मांगी रिपोर्ट।

➡दिल्ली- एग्‍जिट पोल के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े, पेट्रोल 10 ,डीजल 16 पैसे प्रति लीटर बढ़ा, पेट्रोल 71.12,डीजल 66.11 प्रति लीटर हुआ।

➡दिल्ली- आतंकियों ने PDP कार्यकर्ता को गोली मारी, PDP कार्यकर्ता मोहम्मद जमाल को मारी गोली, गोली लगने से PDP कार्यकर्ता की हालत गंभीर, जमाल गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती।

➡दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल का गांधी का ट्वीट, ‘चुनावी बांड से EVM से छेड़छाड़ तक मोदी का नाटक’, ‘नमो टीवी,मोदी आर्मी अब केदारनाथ का नाटक’, चुनाव आयोग का अब कोई डर नहीं है-राहुल

➡दिल्ली- आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू की मांग, 50% मतदान केंद्रों में VVPAT की गिनती की मांग की।

➡लखनऊ- डीजीपी ओपी सिंह ने ट्वीट कर सुरक्षाकर्मियों को दी बधाई, शांतिपूर्ण, निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराने पर दी बधाई।

➡लखनऊ- कार से 1.35 लाख और जरूरी कागजात चोरी, कार का शीशा तोड़ घटना को अजांम दिया, पुलिस ने सीसीटीवी की जांच में जुटी, विभूति खंड थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- दबंग महिला ने पड़ोसियों के साथ की मारपीट, महिलाओं ने पड़ोसियों को जान से मारने की धमकी दी, दबंग महिला से सारे पड़ोसी दहशत में, पुलिस ने दबंग महिला को थाने पर बैठाया, पुलिस कर रही है महिलाओं से पूछताछ, ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर – महिलाओं को घर में घुसकर पीटा, नशेबाजों ने मामूली विवाद में महिलाओं को पीटा, महिलाओं और युवतियों को आई गंभीर चोटे, मारपीट करने वालों पर शिकायत दर्ज, शिकायत के वक्त दोनों पक्षों में नोंक-झोंक, बर्रा थाना क्षेत्र के 8 का मामला।

➡कानपुर- पति ने पत्नी की हत्या करने की कोशिश की, पत्नी की गला दबाकर हत्या की कोशिश की , विरोध करने पर ग्रामीण पर कार चढ़ाई , पत्नी की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती , ग्रामीणों को देख पत्नी को छोड़कर फरार, चौबेपुर क्षेत्र के प्रतापपुर गांव की घटना।

➡कानपुर- कानपुर में रिश्तेदारों में जमकर चली तलवारे, मामूली विवाद को लेकर चले तलवारे-चापड़, दोनों पक्षों के 7 लोग बुरी तरह से घायल, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस, घटना के बाद से इलाके में फैली सनसनी, पीड़ित घायल अवस्था में पहुंचे थाने, कल्यानपुर के नानकारी इलाके की घटना।

➡नोएडा- पूर्व डिप्टी एसपी दर्ज हुई एफआआर , आय से अधिक संपत्ति मामले में FIR, एंटी करप्शन ने दर्ज कराई एफआईआर, पूर्व डिप्टी एसपी हैं हर्ष वर्धन भदौरिया, नोएडा प्राधिकरण में रहते की करोड़ों की कमाई, स्टोर,अतिक्रमण के चीफ थे हर्ष वर्धन, सेक्टर 49 थाने में दर्ज करवाई एफआईआर।

➡बलरामपुर- युवक की गला रेतकर हत्या से सनसनी, हत्या के बाद शव को जलाकर फेका , शराब पिलाकर की गई युवक की हत्या, पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिये भेजा , ललिया के गजेड़ी नहर के पास मिला शव।

➡बुलंदशहर- गंगास्नान के दौरान तीन युवक डूबे, दो युवक निकाले गए,एक लापता, युवक की तलाशी में गोताखोर जुटे, बच्चे के मुंडन संस्कार में आये थे सभी, मथुरा जिले के नेरा गांव का निवासी हैं, अनूपशहर के नयाघाट की घटना।

➡नोएडा- पूर्व डिप्टी एसपी दर्ज हुई एफआआर , आय से अधिक संपत्ति मामले में FIR, एंटी करप्शन ने दर्ज कराई एफआईआरl, पूर्व डिप्टी एसपी हैं हर्ष वर्धन भदौरिया, नोएडा प्राधिकरण में रहते की करोड़ों की कमाई, स्टोर,अतिक्रमण के चीफ थे हर्ष वर्धन, सेक्टर 49 थाने में दर्ज करवाई एफआईआर।

➡कानपुर- बालसुधार गृह में सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, बालसुधार गृह से 5 बच्चा कैदी हुए फरार, जेल में सेंधमारी कर जाली काट कर फरार, नौबस्ता क्षेत्र के बौद्ध नगर इलाके की घटना।

➡सहारनपुर- मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोचा , मामा की शादी में आया था परिवार , खेल रहे साथी बच्चे शोर मचाते हुए भागे, गंभीर हालत में सीएचसी में कराया भर्ती, अस्पताल में ग्रामीणों ने मृत घोषित किया, गंगहो थाना क्षेत्र का मामला।

Translate »