देश -प्रदेश की खास खबर

➡दिल्ली- सूत्रों के हवाले से खबर, पीएम मोदी को क्लीन चिट देने का मामला, फैसले से चुनाव आयुक्त अशोक लवासा नाराज, आयोग की मीटिंग में शामिल होने से मना किया, अल्पमत फैसले को रिकॉर्ड नहीं करने पर नाराज, लवासा ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा, उनके असहमति वाले मत रिकॉर्ड की मांग की।

➡दिल्ली- रोहिणी इलाके के सेक्टर-11 में 17 राउंड फायरिंग, मनीष नाम के युवक को 4 गोली लगी, गंभीर हालत में युवक अस्पताल में।

➡जम्मू-कश्मीर- घाटी में 2 जगहों पर आतंकियों से मुठभेड़, सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया, पुलवामा में सेना ने 2 आतंकियों को मारा, अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, अवंतीपोरा एयरबेस का नक्शा बरामद हुआ, आतंकियों के पास एयरबेस का नक्शा मिला, कल हमले को लेकर अलर्ट जारी हुआ था, सोपोर में सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है, 2 आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका, सोपोर में इंटरनेट सेवाएं बंद कराई गई।

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने किया ट्वीट, पीएम मोदी और CM योगी पर हमला बोला, मोदी का गुजरात मॉडल सफल नहीं हुआ, पूर्वांचल में गुजरात मॉडल सफल नहीं, गरीबी,बेरोजगारी,पिछड़ापन दूर नहीं हुआ, योगी-मोदी ने देश को हिंसा दिया है, पीएम-सीएम पूर्वांचल का प्रतिनिधित्व करते हैं, योगी को तो गोरखपुर ने ठुकरा दिया, क्या मोदी की हार ऐतिहासिक नहीं होगी, क्या वाराणसी 1977 का रायबरेली दोहराएगा।

➡लखनऊ- मायावती और नायडू की मुलाकात का समय तय, शाम 5 बजे मायावती के आवास पर मुलाकात, अखिलेश और मायावती से अलग-अलग मुलाकात, मायावती के आवास पर बड़ी तैयारियां, करीब 40 मिनट चलेगी माया-नायडू वार्ता, अखिलेश ने फिक्स कराई माया-नायडू मीटिंग, नतीजे आने से पहले विपक्षी एकता की तैयारी।

➡लखनऊ- मंत्री ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ बीजेपी नेता अनूप सिंह ने तहरीर दी, बीजेपी नेताओं को राजभर ने गाली दी थी, हजरतगंज कोतवाली पहुंचे थे बीजेपी नेता।

➡सीतापुर- सीतापुर में युवक की हत्या का मामला, हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, गोली मारकर युवक की हत्या की गई, गोली मारने के बाद ईंट से मुंह कुचला, पैदल आए 2 बदमाशों ने हत्या कर दी, दिनदहाड़े बाजार में युवक की हत्या की, नगर इलाके में पक्का पुल के पास हत्या।

➡उन्नाव- युवक की निर्मम हत्या से सनसनी, धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, आगरा एक्सप्रेस-वे की पुलिया के नीचे मिला शव, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंच पुलिस, कोतवाली हसनगंज के मटरिया गांव का मामला।

➡उन्नाव- प्रेमी युगल के शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध परिस्थिति में प्रेमिका के घर में एक ही रस्सी से लटकते मिले दोनों के शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे, हत्या कर शव लटकाए जाने की आशंका,
उन्नाव के मैकुआ खेड़ा गांव का मामला।

➡कासगंज- बारात में कच्ची शराब पीने से युवक की मौत, 4 युवकों की हालत बिगड़ी, गंभीर हालत में अलीगढ़ किया रेफर, पटियाली के हजरतगंज गांव गई थी बारात, सोरों के चक्रतीर्थ मोहल्ले का निवासी था युवक।

➡गाजियाबाद- आशु गैंग के एक सदस्य को किया गिरफ्तार, थाना मसूरी पुलिस ने लुटेरे को किया अरेस्ट, अवैध असलहा और लूट की नगदी बरामद की।

➡ग्रेटर नोएडा- घर मे घुसकर मां बेटी से छेड़छाड़, विरोध करने पर मां बेटी को पीटा, मंगलसूत्र और चेन लूटने का आरोप, जेवर थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡सिद्धार्थनगर- नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात, आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, आरोपी युवक स्कूल के प्रबंधक का है बेटा, पुलिस ने आरोपी पर दर्ज किया मुकदमा, पथरा थाना क्षेत्र का मामला।

Translate »