देश-प्रदेश की खाश खबर

➡दिल्ली- राहुल गांधी कल पंजाब के दौरे पर जाएंगे, राहुल पंजाब में दो जनसभा संबोधित करेंगे, लुधियाना-होशियारपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

➡लखनऊ- बीजेपी की कल की चुनावी जनसभाएं, जेपी नड्डा कल गोरखपुर में रहेंगे, जेपी नड्डा सुबह 10.30 बजे गोरखपुर में, वाराणसी में शाम 4.30 बजे संगठनात्मक बैठक, केशव मौर्य घोसी,वाराणसी में चुनावी जनसभा, शाम 3 बजे मौर्य़ा स्वामी विवेकानंद शिक्षण संस्थान, मधुवन, मऊ में घोसी लोकसभा से प्रत्याशी का प्रचार, हरि नारायण राजभर के समर्थन में जनसभा, शाम 5.30 बजे वाराणसी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे, गोवर्धन झड़पिया मझवां, मिर्जापुर में करेंगे बैठक, साध्वी निरंजन ज्योति, अनिल राजभर करेंगे जनसभा, सकलदीप राजभर कल सलेमपुर,कुशीनगर में जनसभा, सुबह 10.50 बजे बडा पोखरा मैदान में जनसभा, सहतवार, बांसडीह बलिया में जनसभा करेंगे, 12.20 बजे देवनाथ यादव की चट्टी, कोथ, सिकन्दरपुर, बलिया में सलेमपुर लोकसभा प्रत्याशी का प्रचार, रवीन्द्र कुशवाहा के समर्थन में जनसभा, दोपहर 2.10 बजे बगही कुटी, खड्डा, कुशीनगर, शाम 4 बजे लालमणि ऋषि इण्टर कालेज, हल्दी रामपुर, बेल्थरा रोड़, बलिया में सलेमपुर लोकसभा में जनसभा, मंत्री दारा सिंह चैहान कल चंदौली में रहेंगे, मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की कल जनसभा, कुशीनगर में खड्डा विधानसभा में जनसभा।

➡लखनऊ- मिर्जापुर में ओम प्रकाश राजभर ने कांग्रेस प्रत्याशी को दिया समर्थन, ललितेश पति त्रिपाठी को राजभर का समर्थन, पार्टी प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने दी जानकारी, अनुप्रिया पटेल के खिलाफ कांग्रेस को समर्थन।

➡चुनाव- गठबंधन ने चुनाव प्रचार में दबाव बढ़ाया, माया और अखिलेश की 8 संयुक्त रैलियां, पूर्व घोषित कार्यक्रम में भारी बदलाव, अब बचे 5 दिनों में गठबंधन की 8 संयुक्त रैलियां, अखिलेश और माया की संयुक्त रैलियां बढ़ाई, आखिरी चरण में प्रचार अभियान बढ़ाया।

➡क़ानपुर- तेज़ हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, तापमान में आई गिरावट से मौसम खुशगवार, मौसम विभाग के अनुसार हो सकती है बूंदाबांदी, सड़कों पर हवाओं से उड़ती धूल से यातायात बाधित।

➡मुज़फ्फरनगर- पुलिस ने लाखों कीमत की चरस,अफीम पकड़ी, लाखों की नगदी भी आरोपियों से की गई जब्त, 3 आरोपियों को पुलिस ने मौके से किया अरेस्ट,मीरापुर पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ़्तार।

➡भदोही- बीजेपी विधायक दीनानाथ भाष्कर पर केस, पीठासीन अधिकारी ने लगाया मारपीट का आरोप, पुलिस ने विधायक पर मुकदमा दर्ज किया, बूथ के अंदर घुसकर मारपीट का आरोप, औराई से विधायक हैं दीनानाथ भाष्कर, औराई क्षेत्र के बूथ संख्या 359 का मामला।

➡हरदोई- बीएसए ऑफिस में जूतम पैजार का मामला, दोनों खण्डशिक्षा अधिकारियों की हुई जमानत, गिरफ्तारी के बाद 12 दिनों की न्यायिक हिरासत में, सिटी मजिस्ट्रेट की अनुमति से दोनों को जमानत।

➡ग्रेटर नोएडा- मदर्स डे पर दिखा पुलिस का अदभुत नज़ारा, पुलिस की ड्यूटी के साथ मां का भी फर्ज, महिला पुलिसकर्मी निभाती है एक साथ दोनों फर्ज, थाने में दो जुड़वा बच्चों को साथ कर रही ड्यूटी, कॉन्स्टेबल कामिनी बच्चों को साथ कर रही ड्यूटी, इकोटेक फर्स्ट थाने में तैनात है पुलिसकर्मी कामिनी।

➡औरैया- डायरिया से दो बच्चों के मौत की खबर, राहतपुर में आधा दर्जन से अधिक बच्चे बीमार, मृत डेढ़ वर्षीय बच्चे की बहन की हालत नाजुक, सुरान-राहतपुर केशरी का पुरवा मजरा का मामला।

➡गाजीपुर- अखिलेश यादव और मायावती की कल संयुक्त रैली, गाजीपुर के आरटीआई ग्राउंड में कल करेंगे जनसभा, कल दोपहर 2 बजे गठबंधन की जनसभा होगी।
भारत समाचार

Translate »