देश और प्रदेश की सरकार नफरत की नींव और झूठ पर चल रही है-अखिलेश यादव

भाजपा के लोग महामिलावट कहते हैं लेकिन ये तो खुद महा गिरावट वाले लोग है-अखिलेश

मिर्जापुर।सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रविवार को मिर्जापुर में पीएम और सीएम पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चाय बेचने वाला अब चौकीदार बन गया है और लोकसभा चुनाव बाद फकीर बन जाएगा। अगले विधानसभा चुनाव में ठोकीदार की विदाई तय है। ये हमे महामिलावट कहते हैं लेकिन ये तो खुद महा गिरावट वाले लोग हैं।

बताते चले कि मिर्जापुर शहर के जीआईसी मैदान पर आयोजित जनसभा में अखिलेश यादव ने कहा कि देश और प्रदेश की सरकार नफरत की नींव और झूठ पर चल रही है। देश की सीमा सबसे ज्यादा असुरक्षित भाजपा सरकार में रही है और ये आतंकवाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं। पीएम प्रोटोकॉल तोड़कर पाकिस्तान गए और खीर खाकर चले आए। प्रचार में नोटबंदी की कहीं चर्चा नहीं करते। हमारा और आपका धन तो पूंजीपति लेकर विदेश भाग गए।पांच साल जो दिल्ली की सरकार चली है हम जानना चाहते हैं कि आपके जीवन मे कितना बदलाव आया। बगल में पीएम और यहां मंत्री हों दिल्ली और लखनऊ में सरकार हो तब भी सात साल खुशहाली का इंतज़ार करे इससे बड़ा धोखा नहीं हो सकता। पिछले पांच साल से भजपा की सरकार झूठ और नफरत की वजह से चली है। गठबंधन इसे उखाड़ कर फेंक देगा। 2014 में जो बातें कहीं गई उसमें से कितनी याद हैं। चौकीदार चोर है पर नारेबाजी हो रही है। केवल चौकीदार ही नही हटाना एक लखनऊ में ठोंकीदार भी है उसे भी हटाना है। पुलिस ने जनता को ठोंक दिया और जनता को मौका मिला तो पुलिस को ठोंक दिया ऐसे ठोंकीदार की सरकार प्रदेश में चल रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी चाय बेचने वाला और पिछड़ा बताकर आये थे। सबसे ज्यादा धोखा पिछड़ो को ही दिया। चाय तो खराब निकली क्योंकि बिना दूध के चाय नहीं बनती। जनता के रडार ने पीएम का झूठ पकड़ लिया है। चुनाव बाद मोदी फकीर बन जाएंगे। भाजपा वाले शौचालय पर भाषण शुरू करते हैं और वही खत्म। पीएम ने कहा था अच्छे दिन आएंगे, नौकरी देंगे। अब कहते हैं कि पकौड़े बनाओ।सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने सीएम हाउस गंगाजल से धुलवाया। हमें कहा कि संविधान नहीं होता तो हम भैंस चरा रहे होते। हमारी सरकार बनी तो हम भी उनके बंगले से चीलम ढूंढकर निकालेंगे। अगर संविधान नहीं होता तो सीएम आप भी किसी मठ में घंटा बजा रहे होते। किसान सांड़ से परेशान हैं। पूरी रात फसल की चौकीदारी करनी पड़ रही है।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन प्रत्याशी को एक एक वोट देकर मदद कीजिए।

सपा, बसपा और रालोद प्रत्याशी रामचरित्र निषाद को वोट करने की अपील की। अखिलेश यादव करीब 44 मिनट तक बोले। अपना भाषण खत्म कर अखिलेश यादव मिर्ज़ापुर से रवाना हुए। राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा के सबसे ज्यादा धोखा किसानों के साथ किया है।

Translate »