देश-प्रदेश की आज की खास खबर

➡दिल्ली- प्रकाश जावड़ेकर का बयान, केजरीवाल पर जब भी थप्पड़ मेरा जाता है BJP का नाम लेते हैं, आम आदमी पार्टी मतलब झूठ, सैम पित्रोदा के बयान का क्या हुआ, केजरीवाल सैम पित्रोदा के बयान पर चुप है
यह कांग्रेस की मानसिकता है-प्रकाश जावड़ेकर।

➡दिल्ली- गौतम गंभीर ओल्ड राजेन्द्र नगर में डालेंगे वोट, बूथ नंबर 43 पर 7 बजे वोट डालने जाएंगे, दिलीप पांडेय 8:30 बजे डालेंगे वोट, बूथ नंबर 48, MC प्राइमरी स्कूल यमुना विहार पर वोट, डॉ. हर्ष वर्धन कल 7 बजे डालेंगे वोट, कृष्णा नगर में बूथ नंबर 88, मतदान केंद्र, मनोज तिवारी कल 8 बजे करेंगे मतदान, रानी कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय में मतदान, रमेश बिधूड़ी कल 7.30 बजे करेंगे मतदान।

➡लखनऊ- मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल वेंकटेश्वर लू का बयान, छठें चरण के मतदान की तैयारियां पूरी, निष्पक्ष,शांतिपूर्ण मतदान कराया जायेगा, 16 जिलों के 14 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होगा, इस चरण में 2,57,71,245 मतदाता मतदान करेंगे, मतदान प्रातः 7 बजे से सायं 6 बजे तक होगा, 16,998 मतदान केंद्रों पर होगा मतदान, 29,076 मतदेय स्थलों की संख्या है, कुल 177 प्रत्याशी छठें चरण में होंगे प्रत्याशी, क्रिटिकल मतदेय स्थलों की संख्या -4,995 है-आयोग।

➡लखनऊ- सपा की शिकायत पर आयोग का बयान, आजमगढ़ को लेकर सपा की आशंका,शिकायत, अधिकारियों को निष्पक्ष चुनाव का दिया आदेश, डीएम, एसएसपी, एसपी से रिपोर्ट भी मांगी गई है, सपा ने कल मतदान को लेकर आशंका जताई, बूथ कैप्चरिंग की आशंका जताई,निराधार है-आयोग।

➡इटावा- जसवंतनगर में व्यापारी से लूट का मामला, व्यापारी के बेटे ने ही रची थी लूट की साजिश, पिता के पैसे को लेने के लिए रची थी साजिश, अपने और गर्लफ्रेंड के शौक करना चाहता था पूरा, व्यापारी के पुत्र समेत 3 लोग गिरफ्तार, 4.51 लाख की नगदी,2 पिस्टल,कारतूस बरामद।

➡गाजियाबाद- बिल्डिंग की तीसरी मंजिल में लगी आग, 4 बच्चों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला, दमकलकर्मियों ने बच्चों को रेस्क्यू किया, थाना इंदिरापुरम के शक्तिखण्ड का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- 450 करोड़ की ड्रग्स बरामद की, नारकोटिक्स विभाग बरामद की ड्रग्स, 2 महिला समेत 3 नाइजीरियन अरेस्ट, 1818 किलो पसूडोएफैड्रीने बरामद की, 2 किलो कोकीन भी आरोपियों से बरामद, महिला ड्रग डिलर की निशान पर कार्रवाई, नाइजीरियन नागरिक के आवास से बरामदगी।

➡ग्रेटर नोएडा- हर्ष फायरिंग के दौरान बच्चे को लगी गोली, 7 साल का बच्चा गोली लगने से घायल, गम्भीर हालत में बच्चा अस्पताल में भर्ती, कुआं पूजन में के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव की घटना।

➡सहारनपुर- पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, चेकिंग के दौरान पुलिस ने की गिरफ्तारी, चोरी की 3 बाइकें, फर्जी आरसी बरामद की, इन्श्योरेंस, कम्प्यूटर, प्रिन्टर, स्कैनर भी बरामद, RTO कार्यालय से सम्बंधित 8 मोहरें भी बरामद, थाना मण्डी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी।

➡लखीमपुर – मानवता को तार-तार करने वाली खबर, मां के अंतिम संस्कार के लिए नहीं दिया अवकाश, दो होमगार्ड भाईयों की चुनाव में नहीं हटी ड्यूटी, जिला कमांडेंट को लिखित प्रार्थना पत्र दिया था, लखीमपुर से प्रतापगढ़ लगाई गई थी चुनाव ड्यूटी, होमगार्ड भाई विक्रम सिंह,राजकरन सिंह का मामला, पसिगवां थाना मैगलगंज चौगानपुर खीरी के रहने वाले, प्रार्थना पत्र पर कोई सुनवाई नही की गई, जिला कमांडेंड ने मानवता को तार-तार किया।

➡बलिया- पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की, शिकायत पर आरोपी बेटी को दे रहा धमकी, पीड़ित बेटी ने पिता के खिलाफ की शिकायत, आरोपी पिता फरार, तलाश में जुटी पुलिस, बलिया कोतवाली इलाके का मामला।

➡बुलंदशहर- युवती का सिर काटकर हत्या का मामला, अनूपशहर गंगा नदी पुल के किनारे युवती का सिर और पंजा कटा हुआ मिला, हत्या करके सिर, पंजा ले गए थे हत्यारे, बुलंदशहर पुलिस नहीं पकड़ पाई हत्यारों को, 24 घंटे बाद भी बुलंदशहर पुलिस के हाथ खाली, हत्यारों को नहीं खोज पा रही बुलंदशहर पुलिस, युवती की दरिंदगी से की गई थी हत्या, युवती का सिर और पंजे काट ले गए थे हत्यारे, बुलंदशहर पुलिस हत्यारों को नहीं पकड़ पा रही।

➡हापुड़- गढ़ पुलिस,लोगों के बीच विवाद का मामला, गढ़ कोतवाली पुलिस का बड़ा कारनामा, पीड़ितों पर ही कार्रवाई की तैयारी कर रही, अपनी दबंगई को छिपाना चाहती है पुलिस, अधिकारियो को गुमराह करती है गढ़ पुलिस, लोहे की रॉड से लोगों को पीटा गया था, वीडियो सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल।

➡बांदा- बांदा में पेयजल की अभूतपूर्व किल्लत, पेयजल की बूंद-बूंद को तरह रहे हैं लोग, भारत समाचार की खबर के बाद एक्शन शुरू, मंत्री ब्रजेश पाठक ने प्रभारी डीएम को हड़काया, जनता को तत्काल पेयजल उपलब्ध कराएं-पाठक, पानी के टैंकर मोहल्लों में भेजने के निर्देश, डीएम छुट्टी पर है एडीएम को बांदा का प्रभार, जल निगम के अफसरों को भी निर्देश दिए गए।

➡महोबा- छेड़छाड़ के आरोप में दबंगों ने युवक को पीटा, प्रधान समेत आधा दर्जन ग्रामीण बने तमाशबीन, गांव के चौराहे पर आरोपी की डंडों से पिटाई, मनचले ने ग्रामीण महिला से की थी छेड़छाड़, पनवाड़ी थाना क्षेत्र के तुर्रा मुहार गांव की घटना।

➡हाथरस- मासूम की मौत पर स्वास्थ्य विभाग की टूटी नींद, विभाग ने झोलाछाप के क्लीनिक पर की छापेमारी, विभागीय कार्रवाई से झोलाछापों में मचा हड़कंप, झोलाछाप अपनी दुकानों के शटर गिराकर भागे, विभाग टीम ने झोलाछाप का क्लीनिक किया सीज, सिकंदराराऊ के जीटी रोड स्थित लाला नगला का मामला।

Translate »