अटल के बाद देश ने फिर रिमोट कंट्रोल वाली सरकार देखी जिसने देश की शाख ही दांव पर लगा दी-मोदी

अटल के बाद देश ने फिर रिमोट कंट्रोल वाली सरकार देखी जिसने देश की शाख ही दांव पर लगा दी-मोदी

रॉबर्ट्सगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते प्रधान मंत्री

सोनभद्र।लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 के सातवे चरण की उत्तर प्रदेश की अंतिम लोकसभा सीट मानी जाने वाली 80 रॉबर्ट्सगंज संसदीय (सुरक्षित) सीट के चुनाव भाजपा अपना दल गठबंधन के प्रत्यासी पकौड़ी लाल कोल के पक्ष में मतदान की अपील करने के लिये शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये कांग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा कि अटल के बाद देश ने फिर रिमोट कंट्रोल वाली सरकार देखी जिसने देश की शाख ही दांव पर लगा दी।सरकार बल्लभ भाई पटेल होते तो देश के किसानो की हालत कुछ और ही होती सोनभद्र ओबरा और अनपरा में इतनी बिजली पैदा होती है लेकिन महमिलावटी सरकार में बिजली देने में भी भेद भाव होता था पर 5 एकड़ भी हटा दिया जाएगा तब सभी किसानों के खाते में पैसा जाएगा एकलव्य मॉडल स्कूल पूरे देश मे खोले जा रहे है 5 वर्ष पानी के लिए समर्पित करेंगेअलग से जल शक्ति मंत्रालय बनाने का फैसला लिया है।

रावर्ट्सगंज में कप प्लेट के निशान पर बटन दबाना हैहमारा तो बचपन से ही कप प्लेट से नाता रहा है
बचपन मे जिस झूठे कप प्लेट को चमकता था आज भी कप प्लेट को चमकाने आया हैआप तप रहे थे ईश्वर ने भी हम पर कृपा की सोनभद्र के भाई बहनों को प्रणाम।

मां विंध्यवसिनी व ज्वाला देवी को प्रणामभोजपुरी में आप लोगन के आशीर्वाद लेवे सोनांचल में ऑइल हई हमे पूरा विश्वास है की आप लोगन क प्यार मिलत रही 5 वर्ष पानी के लिए समर्पित करेंगे।अलग से जल शक्ति मंत्रालय बनाने का फैसला लिया है एनडीए के साथी को जीतना है,रावर्ट्सगंज में कप प्लेट के निशान पर बटन दबाना है।

हमारा तो बचपन से ही कप प्लेट से नाता रहा है
बचपन मे जिस झूठे कप प्लेट को चमकता था आज भी कप प्लेट को चमकाने आया है।बताते चले कि उत्तर प्रदेश की अंतिम लोकसभा सीट मानी जाने वाली 80 रॉबर्ट्सगंज संसदीय (सुरक्षित)सीट से भाजपा-अपना दल के प्रत्यासी पकौडी लाल कोल के पक्ष में मतदान की अपील करने के लिये सोनभद्र जनपद के सजौर क्षेत्र में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करने 2.55 बजे सभास्‍थल पहुंचे और जनता का अभिवादन किया। रॉबर्ट्सगंज नगर से महज चार किमी दूर सजौर गांव स्थित विंध्य सोन इंटर कालेज के बगल में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री भाजपा-अपना दल (एस) के संयुक्त प्रत्याशी के लिए माहौल बनाने पहुंचे हैं। वहीं पीएम मोदी से पहले दोपहर ढाई बजे सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी सभास्‍थल पर पहुंचे और जनता का अभिवादन किया।

दोपहर बाद करीब सवा तीन बजे पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया और विरोधियों को निशाने पर लिया। जनता को पिछले पांच साल में सरकारी याेजनाओं की जानकारी देते हुए सरकार के प्रयासों को पिछली सरकारों से बेहतर बताया। कहा कि अटल के बाद देश ने फिर कमजोर सरकार देखी जो रिमोट कंट्रोल वाली सरकार देखी जिसने देश की शाख ही दांव पर लगा दी। आसमान छूती महंगाई से त्राहि त्राहि मची थी। 21 वीं सदी के महत्वपूर्ण दस साल रिमोट कंट्रोल वाली कांग्रेस सरकार ने बर्बाद किया है। जनता से अपील करते हुए कहा कि अहंकारी लोग कभी देश का विकास नहीं कर सकते। अब छठवें का मतदान है वहां के मतदाताओं से आग्रह है कि गर्मी जितनी भी हो भारी मात्रा में मतदान कीजिए और जो अहंकार को बटन दबाकर चूर चूर कर दीजिए। सपा बसपा वाले नेता नहीं बताते कि राष्‍ट्रवासियों के लिए उनकी नीति क्‍या है। देश को मजबूत कराने का उनका तरीका क्या होगा बहन जी बबुआ जी आपको इस विषय में कुछ भी नहीं बताते। गरीबों की जो जाति है वह मेरी जाति है।अभी कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम , प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया , क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव , रमेश मिश्रा, ओंकार केशरी , जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा , जिलाध्यक्ष अपना दल (एस ) सत्य नारायण पटेल सांसद छोटेलाल खरवार , प्रत्यासी पकौड़ी लाल कोल , लोकसभा संयोजक गोविन्द यादव , लोकसभा प्रभारी गंगा सागर दूबे , जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल, घोरावल विधायक डा.अनिल मौर्या , सदर विधायक भूपेश चौबे , ओबरा विधायक संजीव गौड़ , दुद्धी विधायक हरीराम चेरो, चकिया विधायक शारदा प्रसाद , छानबे विधायक राहुल कोल, पूर्व एमएलसी जय प्रकाश चतुर्वेदी , अनूप तिवारी,पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह पटेल पहुचे है जो जनसभा को सम्बोधित कर रहे है। खुले आसमान के नीचे जनता मोदी का इंतजार कर रही है।

Translate »