राजस्थान ने दिल्ली के खिलाफ टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला किया

[ad_1]


खेल डेस्क. आईपीएल के 53वें मैच में शनिवार को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। राजस्थान के ओपनर्स अजिंक्य रहाणे और लियन लिविंगस्टन क्रीज पर हैं।दिल्ली ने टीम में दो बदलाव करते हुए जगदीश सुचित और क्रिस मॉरिस को टीम से बाहर कर दिया। दोनों कीजगह इशांत शर्मा और कीमो पॉल को अंतिम एकादश में शामिल किया। राजस्थान ने भी टीम में दो बदलाव किए। जयदेव उनादकट और स्टीव स्मिथ इस मुकाबले में नहीं खेल रहे। कृष्णप्पा गौतम और ईश सोढ़ी को मौका मिला।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन इनग्राम, शेरफेन रदरफोर्ड, कीमो पॉल, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, ट्रेंट बोल्ट।

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रियान पराग, स्टुअर्ट बिन्नी, महिपाल लोमरोर, कृष्णप्पा गौतम, श्रेयस गोपाल, ईश सोढ़ी, वरुण एरॉन, ओशेन थॉमस।

दिल्ली की नजर शीर्ष स्थान पर

दिल्ली प्लेऑफ में पहले ही पहुंच चुकी है। उसके 13 मैच में 16 अंक हैं, वह तीसरे नंबर पर है। दिल्ली अंक तालिका में शीर्ष पर भी रह चुकी है। ऐसे में उसकी कोशिश फिर से टॉप पर पहुंचने की होगी। टॉप-2 में रहने वाली टीमों को फाइनल में पहुंचने के लिए 2 मौके मिलते हैं। राजस्थान के 13 मैच में 11 अंक हैं। वह 5वें नंबर पर है। यदि वह यह मैच हार जाता है तो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगा।

दिल्ली के होमग्राउंड पर 4 मैच जीत चुका है राजस्थान

आईपीएल में दिल्ली के खिलाफ मैच की बात करें तो आंकड़े हैदराबाद के पक्ष में हैं। दोनों के बीच अब तक 19 मैच खेले गए हैं। इनमें से दिल्ली 8 मैच ही जीत पाया है, जबकि 11 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स ने अब तक 9 मैच खेले हैं। इनमें से वह 4 को जीतने में सफल रहा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


IPL 2019 Delhi Capitals vs Rajasthan Royals, 53rd Match in Feroz Shah Kotla live score


IPL 2019 Delhi Capitals vs Rajasthan Royals, 53rd Match in Feroz Shah Kotla live score

[ad_2]
Source link

Translate »