FlipKart and Amazon Sale 2019/ रिपब्लिक डे सेल में मिल रहे खास ऑफर्स की हर जानकारी मिलेगी यहां

[ad_1]


FlipKart and Amazon Republic Day Sale 2019/ फ्लिपकार्ट और अमेज़न की रिपब्लिक डे सेल (Republic Day Sale)का आगाज़ 20 जनवरी यानि रविवार से हो जाएगा। साल 2019 में दोनों ऑनलाइन स्टोरों की ये पहली बड़ी सेल मानी जा रही है। यही कारण है कि फ्लिपकार्ट हो या अमेज़न… दोनों ही ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों ने मोबाइल फोन, लैपटॉप, टैबलेट और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर शानदार ऑफर निकाले हैं। सिर्फ यही नहीं अगर आप चुनिंदा बैंकों से क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करते तो भी आपको स्पेशल ऑफर मिलेंगे। यानि स्मार्टफोन, टीवी, एलईडी या फिर कोई दूसरा इलेक्ट्रोनिक आइटम खरीदने का इससे बढिया ऑफर और कोई हो ही नहीं सकता। Flipkart रिपब्लिक डे सेल(Republic Day Sale) की बात करें तो अगर आप Flipkart Plus के सदस्य हैं तो आपके लिए रिपब्लिक डे सेल 19 जनवरी को रात 8 बजे से ही शुरू हो जाएगी। जबकि Amazon Great Indian Sale 19 जनवरी रात 12 बजे ससे Amazon Prime के सदस्यों के लिए बंद हो जाएगी। लोगों के लिए फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल(Republic Day Sale) 22 जनवरी तक चलेगी तो वही अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल 23 जनवरी तक है। अगर आप रिपब्लिक डे सेल का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपके लिए ये जानना ज़रूरी है कि फ्लिपकार्ट और अमेज़न आखिर क्या-क्या ऑफर्स दे रहे हैं।

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डेसेल (Flipkart Republic Day Sale)में क्या है खास?
आम लोगों के लिए फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल जहां 20 जनवरी से शुरू होगी तो वही फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए ये सेल आज रात 8 बजे से ही खोल दी जाएगी। लिहाज़ा फ्लिपकार्ट ने बेहतरीन ऑफर्स को रिवील करना शुरू कर दिया है। फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन पर ज़बरदस्त ऑफर लेकर आया है। आइए बताते हैं आपको कुछ शानदार डील
-फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में रेडमी नोट 6 प्रो 12,999 की शुरूआती कीमतों पर मिलेगा जबकि इसकी एमआरपी 15,999 रू है।
– Realme 2 Pro की बात करें तो ये फोन 12,990 की कीमत पर आपको मिल सकेगा। जबकि इसकी मार्केट वेल्यू 14,990 रु है
-Realme C1 स्मार्ट फोन आप 6,999 में हासिल कर सकते हैं जबकि इसकी एमआरपी 8,990 रुपये है।
-Realme 2 की एमआरपी यूं तो 9,990 है लेकिन फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में आपको ये फोन 9,499 में मिल जाएगा।
-फ्लिपकार्ट पर गैलेक्सी S8 पर भारी डिस्काउंट मिलने जा रहा हैर। ये फोन 49,990 रू का है लेकिन सेल में आपको ये 30,990 रूपए में मिल रहा है।
– गैलेक्सी ऑन 6 पर भी अच्छा डिस्काउंट ऑफर है ये फोन बेहद किफायती दाम पर आपको मिल सकेगा। फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे से पर आपको ये फोन 9,990 में मिल जाएगा जबकि इसकी एमआरपी 15,490 रुपये है।
-नोकिया के फोन पर भी फ्लिपकार्ट बेहतरीन डिस्काउंटट ऑफर लेकर आया है। नोकिया 5.1 प्लस फोन 9,999 में तो नोकिया 6.1 प्लस फोन 14,999 में आपको मिल सकेगा।

इन सबके अलावा फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में Google Pixel 3 या Pixel 3 XL पर भी 5 हज़ार तक की छूट के खास ऑफर निकाले गए हैं। जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट ने इस रिपब्लिक डे सेल में iPhone पर भी बेहतरीन ऑफर्स देने का वादा किया है।

अमेज़न ग्रेट इंडियम सेल (Amazon Great Indian Sale) के खास ऑफर
अमेज़न ऑनलाइन शॉपिंग एप को ओपन करते ही ग्रेट इंडियन सेल के तमाम खास ऑफर की जानकारी ग्राहकों को मिल रही है। इनमें स्मार्ट फोन और इलेक्ट्रोनिक आइटम्स पर सबसे अच्छे ऑफर मिल रहे हैं।
ने इस सप्ताह के अंत में अपनी ग्रेट इंडियन सेल में स्मार्टफ़ोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर अपने आगामी सौदों के बारे में भी कुछ बताया है। OnePlus 6T, Redmi 6 Pro और Honor 8X 2,000 रू के एक्सचेंज वैल्यू के साथ मिल रहे हैं
-Realme U1 अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में आपको 10,999 रुपये में मिल जाएगा जबकि इसका मार्केट प्राइस 12,999 है।
-LG V40 ThinQ भी शानदार ऑफर से साथ 20 जनवरी से अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल का हिस्सा बनेगा। ये फोन 5 हज़ार रू. के स्पेशल एक्सचेंज ऑफर के साथ तो आ ही रहा है साथ ही अगर आप अमेज़न प्राइम के सदस्य हैं तो आपको 1,000 रू का कैशबैक भी मिलेगा।
-अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में कैनन (Canon) का G3000 वायरलेस ऑल-इन-वन स्याही टैंक प्रिंटर जहां डिस्काउंट के साथ मौजूद है तो वही सैमसंग गियर एस 3 स्मार्टवॉच पर भी कंपनी स्पेशल ऑफर देगी।

इन सब स्मार्टफोन और इलेक्ट्रोनिक्स के अलावा बताया जा रहा है कि Honor, Asus, Huawei, और Realme के स्मार्टफोन भी स्पेशल डील्स का हिस्सा बनेंगे।

इन बैंकों से हैं अमेज़न और फ्लिपकार्ट की है डील
वही अमेज़न और फ्लिपकार्ट ने बैंक से भी स्पेशल डील की है। अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में अगर आप HDFC के डेबिट, क्रेडिट कार्ड यूज़ करते हैं या ईएमआई लेते हैं आपको 10 फीसद डिस्काउंट और मिलेगा जबकि फ्लिपकार्ट ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ डील की है। इस बैंक के कार्ड से शॉपिंग करने पभी 10 फीसदी का डिस्काुंट मिलेगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


20 जनवरी से शुरू हो रही है रिपब्लिक डे सेल

[ad_2]
Source link

Translate »