Manikarnika Movie/25 जनवरी को कंगना रनौत की मणिकर्णिका होगी रिलीज़, जानें मणिकर्णिका कास्ट और बजट से जु़ड़ी जानकारी

[ad_1]


Manikarnika Movie/कंगना रनौत की बिग बजट मूवी मणिकर्णिका आगामी 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म को लेकर काफी बातें हो रही है। फिल्म का ट्रेलर काफी पहले ही रिलीज़ हो चुका है जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। कंगना रनौत मणिकर्णिका में लीड रोल निभा रही हैं वो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में हैं। ट्रेलर में उनके अभिनय की खूब चर्चा हुई है लोगों ने उनके काम को खूब सराहा है। जहां कंगना के करियर के लिए मणिकर्णिका काफी अहम है तो वही लोगों को भी मणिकर्णिका मूवी का भी बेसब्री से इंतज़ार है। लोग इस फिल्म को लेकर काफी कुछ सर्च भी कर रहे हैं। आइए मणिकर्णिका की रिलीज़ डेट, कास्ट और बजट से जुड़ी कुछ खास बातें हम आपको बताते हैं।

मणिकर्णिका रिलीज़ डेट
कंगना रनौत स्टारर मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। पूरे देश में इस फिल्म को एक साथ रिलीज़ किया जाएगा।

ये है मणिकर्णिका की स्टार कास्ट
फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं लेकिन मणिकर्णिका में कंगना के अलावा और भी कलाकार है जो अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं।
जीशु सेनगुप्ता – गंगाधर राव के रोल में
अतुल कुलकर्णी – तात्या टोपे के रोल में
सोनू सूद – सदाशिव के रोल में
सुरेश ओबेराय – बाजीराव द्वितीय के रोल में
वैभव तत्ववादी – पुराण सिंह के रोल में
अंकिता लोखंडे – झलकारीबाई के रोल में
रिचर्ड कीप – जनरल ह्यूग रोज़ के रोल में
निहार पांड्या – नाना साहिब के रोल में

मणिकर्णिका मूवी बजट
इस फिल्म के बजट को लेकर कोई पुख्ता जानकारी तो नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि ये 125 करोड़ के बजट की फिल्म है। इतने भारी बजट की ये कंगना की पहली सोलो फिल्म है। पहले फिल्म का बजट 60 करोड़ था लेकिन कई सीन के रीशूट के चलते इस फिल्म के बजट में बढ़ोतरी हुई है।

मणिकर्णिका ट्रेलर
मणिकर्णिका का ट्रेलर काफी पहले ही जारी हो चुका है जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। ट्रेलर में कंगना दमदार डायलॉग बोलती नज़र आ रही हैं। अगर आप भी मणिकर्णिका मूवी देखने की सोच रहे हैं तो पहले एक नज़र मणिकर्णिका के ट्रेलर पर भी डाल लें।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


25 जनवरी को कंगना रनौत की मणिकर्णिका होगी रिलीज़

[ad_2]
Source link

Translate »