Total Dhamaal Movie के ट्रेलर में भी दिखा टोलट धमाल, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट, देखें वीडियो

[ad_1]


नई दिल्ली. Total Dhamaal Trailer/ धमाल फिल्म के तीसरे सीक्वेल टोटल धमाल का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और फिल्म के नाम की ही तरह पूरा ट्रेलर भी टोटल धमाल ही है। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, आलम ये रहा कि ट्रेलर लॉन्च होने के 2 घंटे के भीतर ही साढे 4 लाख बार इसे देखा जा चुका है। टोटल धमाल फिल्म में कई बड़े चेहरे हैं…मूवी में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जॉनी लीवर और जावेद जाफरी नजर आएंगे। वही खास बात ये है कि माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर लगभग 18 साल बाद एक मबार फिर स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। फिल्म का ट्रेलर 2007 आई धमाल फिल्म की स्टोरी से मिलता जुलता है। टोटल धमाल के ट्रेलर में दिखाया जाता है एक शख्स (मनोज पाहवा) मरते वक्त 5 करोड़ के खजाने के बारे में बताता है और फिर शुरू होता है उस खजाने को ढूंढने के लिए टोटल धमाल। फिल्म की स्टार कास्ट में नया नाम अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और जॉनी लीवर का ही है। आइए देखते हैं टोटल धमाल का मस्ती भरा ट्रेलर

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=fo9EhcwQXcM]

टोटल धमाल मचाएगी ये फिल्म
फिल्म के ट्रेलर से ही ये साफ हो चुका है कि ये फिल्म फुल धमाल मचाएगी। फिल्म के डायलॉग फुल मस्ती भरे हैं तो वही सभी कलाकारों की कॉमेडी टाइमिंग भी गज़ब की है। हर कलाकार अपने अंदाज़ में दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर रहा है।

22 फरवरी को रिलीज़ होगी फिल्म
बिग स्टारर ये फिल्म टोटल धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और 22 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। हालांकि पिछले 2 सीज़न से अलग टोटल धमाल में संजय दत्त नज़र नहीं आएंगे। हालांंकि उनकी कमी दर्शकों को महसूस होती है या नहीं ये टोटल धमाल मूवी के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Total Dhamaal Movie के ट्रेलर में भी दिखा टोलट धमाल

[ad_2]
Source link

Translate »