B’DAY SPL: 38 साल की हुई रिया सेन, जानें रिया सेन की जिंदगी से जुड़े रोचक किस्से

[ad_1]


नई दिल्ली. बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार रिया सेन आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं। उनकी नानी सुचित्रा सेन, मां मुनमुन सेन और बहन राइमा सेन भी हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस रही हैं। 16 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली रिया ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ और अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही। 2017 में रिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ सीक्रेट तरीके से शादी कर लोगों को चौंका दिया था। हालांकि जल्दबाजी में की गई शादी को देखते हुए ये अफवाह भी उड़ी की शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के कारण ही रिया सेन ने शादी कर ली है। हालांंकि इस बात को कभी साबित नहीं किया जा सका। और ये अफवाह, अफवाह ही रही। आपको बता दें कि रिया और शिवम की शादी ट्रेडिशनल बंगाली तरीके से हुई थी।

शादी से पहले कई लोगों के साथ रहे अफेयर
शादी से पहले रिया के कई लोगों के साथ अफेयर की खबरें भी आईं। उनका नाम क्रिकेटर श्रीसंत और युवराज सिंह के साथ भी जोड़ा गया। रिया मॉडलिंग के दिनों में जॉन अब्राहम को भी डेट कर चुकी हैं।

स्टाइल फिल्म से मिली सफलता
रिया ने अपना एक्टिंग करियर 1991 में फ़िल्म विषकन्या में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया। उन्हे अपने फिल्म कैरियर की पहली व्यवसायिक सफलता साल 2001 में एन. चंद्रा की कम बजट वाली कॉमेडी हिन्दी फ़िल्म स्टाइल में मिली। उनकी कुछ अन्य फ़िल्मों में निर्माता प्रीतिश नंदी की संगीतमय हिंगलिश, झंकार बीट्स (2001), शादी नं. 1 (2005) और मलयालम में हॉरर फ़िल्म अनंथाभाद्रम (2005) शामिल है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


B’DAY SPL: शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी रिया सेन! जल्दबाज़ी में कर ली थी शादी

[ad_2]
Source link

Translate »