Manikarnika Review / यहां जानें कैसी है कंगना की मणिकर्णिका और क्यों देखें ये फिल्म, जानें मूवी रिव्यू

[ad_1]


ManikarnikaReview/कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म मणिकर्णिका आज रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतज़ार था। और आज दर्शकों का इंतज़ार खत्म हो गया है।ये फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है। जिसमें लीड रोल कंगना रनौत ने निभाया है। हालांकि रिलीज़ से पहले फिल्म कई तरह के विवादों में घिरी रही लेकिन अब सभी विवादोंं को परे रख कंगना की मणिकर्णिका आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गई है। मणिकर्णिका रिलीज़ के बाद अब इसके रिव्यू को लेकर चर्चा होने लगी है। फिल्म की कहानी से लेकर कंगना के दमदार अभिनय तक सभी की तारीफ खूब की जा रही है। दर्शकों को फिल्म में कंगना का काम काफी पसंद आया है। मूवीरिव्यू की बात करें तो अब तक कंगना की पहचान बोल्ड और ग्लैमरस गर्ल के तौर पर ही की जाती थी लेकिन इस फिल्म से कंगना को देखने का नज़रिया बदल सा गया है। कंगना झांसी की रानी के रोल में खूब जची हैं।

पीरीएड ड्रामा है मणिकर्णिका
ये फिल्म एक पीरीएड ड्रामा है और सच्ची घटना पर आधारित है लिहाज़ा ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी। फिल्म में गजब का एक्शन है और ग्राफिक्स का खूब इस्तेमाल हुआ है। 125 करोड़ के बजट से तैैयार ये फिल्म काफी भव्य है जिसे ज़रूर देखना चाहिए। मणिकर्णिका के रिव्यू अब लोग खूब सर्च कर रहे हैं।

मणिकर्णिका से अंकिता लोखंडे भी कर रही हैं डेब्यू
इस फिल्म से टीवी कलाकार अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। वो फिल्म में झलकारी बाई के किरदार में है जिनका रोल भी काफी अहम माना जा रहा है।

क्यों देखें ये फिल्म

अगर पीरियड फिल्मों में दिलचस्पी है तो ये फिल्म आपके लिए बेहद खास होगी। फिल्म मे दमदार एक्शन है…डायलॉग कमाल के हैं, बैकग्राउंड म्यूज़िक और ग्राफिक्स ने फिल्म में जान डाल दी है। लिहाज़ा मणिकर्णिका को लेकर जो रिव्यू आ रहे हैं वो काफी पॉजीटिव हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


यहां जानें कैसी है कंगना की मणिकर्णिका और क्यों देखें ये फिल्म, जानें मूवी रिव्यू

[ad_2]
Source link

Translate »