Sapna choudhary gana/ सपना चौधरी ने सूट-सलवार छोड़..जींस टॉप में किया जमकर डांस, देखें वीडियो

[ad_1]


Sapna choudhary gana/ सपना चौधरी (Sapna Chaudhary)…जिनका नाम लोकप्रियता के मामले में कई हस्तियों को पीछे छोड़ रहा है। अब तक केवल हरियाणा (Haryana), पंजाब और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) तक ही सीमित रहने वाली सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही है। फरवरी में उनकी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट (Dosti ke Side Effects) रिलीज़ होगी। ये फिल्म चार दोस्तो की कहानी है जिसमें एक सपना चौधरी भी है। इस फिल्म का ट्रेलर, टीज़र, पहला गाना रिलीज़ हो चुका है और अब सपना चौधरी का दूसरा गाना ‘फट्‌टे फाड़ दे’ भी रिलीज़ कर दिया गया है जो काफी दमदार है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। खास बात ये है कि इस गाने में सपना चौधरी सूट-सलवार में नहीं बल्कि जींस टॉप में खूब डांस कर रही हैं। इन कhड़ों में सपना चौधरी खूब जच रही हैं। दोस्ती के साइड इफेक्ट फिल्म के फट्‌टे गाड़ दे गाने में सपना चौधरी हरियाणवी लुक से इतर वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। और उनके इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है। आइए दिखाते हैं आपको इस गाने की एक झलक।

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=6ESOTANtXMM]

ट्रिंग-ट्रिंग गाना भी हो चुका है रिलीज़
दोस्ती के साइड इफेक्ट मूवी का पहला गाना ट्रिंग-ट्रिंग पहले ही रिलीज़ हो चुका है जिसमें भी सपना चौधरी का नया अंदाज़ देखने को मिला था। लाखों बार सपना चौधरी के गाने को देखा गया और अब सपना चौधरी का नया गाना भी खूब धूम मचा रहा है।

7 फरवरी को रिलीज़ हो रही है दोस्ती के साइड इफेक्ट

सपना चौधरी की दोस्ती के साइड इफेक्ट 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म से सपना बॉलीवुड मेंबतौर एक्ट्रेस डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में सपना चौधरी पुलिस अफसर की भूमिका में हैं जो जमकर एक्शन करती नज़र आएंगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सपना चौधरी ने सूट-सलवार छोड़..जींस टॉप में किया जमकर डांस

[ad_2]
Source link

Translate »