जयपुर में 11 मई को होगा थ्री-टीम मिनी वुमन्स आईपीएल का फाइनल

[ad_1]


जयपुर. थ्री-टीम मिनी वुमन्स आईपीएल का फाइनल 11 मई को जयपुर में खेला जाएगा। इस बार सुपरनोवा और ट्रेलब्लेजर्स के अलावा नई टीम वेलोसिटी होगी। बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने बताया कि थ्री-टीम मिनी वुमन्स आईपीएल के मुकाबले 6 से 10 मई तक जयपुर में कराए जाएंगे।

  1. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में तीनों टीमों के बीच चार मैच खेले जाएंगे। ये मैचराउंड रॉबिन फॉर्मेट में होंगे। टॉप दो में रहने वाली टीमों के बीच 11 मई को फाइनल होगा।

  2. पिछले साल आईपीएल के दौरान महिलाओं का एक टी-20 मैच हुआ था। इसमें हरमनप्रीत के कप्तानी में सुपरनोवा और स्मृति मंधाना के कप्तानी में ट्रेलब्लेजर्स की टीमें उतरी थीं।

  3. इस बार भी विदेशी खिलाड़ियों में एलिसे पेरी, मेग लैनिंग, एलिसा हीली, बेथ मूनी, सुजी बेट्स और सोफी डिवाइन सहित कई महिला सितारें शामिल होंगी। इस बार अभी तक कप्तानों और खिलाड़ियों की पुष्टि नहीं की गई है।

  4. हालांकि, माना जा रहा है कि स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कप्तान की भूमिका में ही होंगी। सभी मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स द्वारा किया जाएगा। बीसीसीआई इस कदम से महिला क्रिकेट को बढ़ावा देना चाहती है।

  5. 6 मई : सुपरनोवा और ट्रेलब्लेजर्स के बीच मैच होगा।
    8 मई : ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी के बीच मैच होगा।
    9 मई : सुपरनोवा और वेलोसिटी के बीच मैच होगा।
    11 मई : फाइनल

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      [ad_2]
      Source link

Translate »