SRH vs MI Playing 11 / ये हो सकती हैं सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस टीमों की प्लेइंग 11

[ad_1]


हैदराबाद. आईपीएल 2019 सीजन 12 के 19वें मुकाबले में शनिवार रात 8 बजे मुंबई इंडियंस (MI) की मेजबानी करेगी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)। वो सनराइजर्स जो इस वक्त अंक तालिका में शीर्ष पर हैं और वो मुंबई जो इस वक्त छठवें क्रम पर है। सनराइजर्स ने अब तक 4 मैच खेले हैं और सिर्फ 1 गंवाया है। दूसरी तरफ, मुंबई ने 4 में से सिर्फ एक ही मैच जीता है। लेकिन, टी20 फॉर्मेट में कब खेल बदल जाए, कहा नहीं जा सकता। पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ मुंबई को फेवरेट नहीं माना गया था लेकिन उसने चेन्नई को आसानी से शिकस्त देकर यह साबित कर दिया कि वो किसी भी टीम से कम नहीं है।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस प्लेइंग 11 (SRH vs MI Playing 11)

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या फॉर्म में हैं। कीरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव ने भी बल्ले से दम दिखाया है। ऐसे में सनराइजर्स के लिए भी अपना होम ग्राउंड होने के बावजूद राह आसान नहीं रहने वाली। चलिए इस मुकाबले के लिए एक नजर डालते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पर।

ये हो सकती है सनराइजर्स हैदराबाद की टीम (SRH Playing 11)

केन विलियम्सन (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरेस्टो, खलील अहमद, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, विजय शंकर, शाकिब अल हसन

और ये हो सकती है मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 (MI Playing 11)

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेट कीपर और ओपनर), सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, मिशेल मैक्लाघन, मयंक मार्कंडेय, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस प्लेइंग 11

[ad_2]
Source link

Translate »