बेंगलुरु ने इस सीजन पहली बार शुरुआती विकेट के लिए 50+ रन जोड़े

[ad_1]


खेल डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का 17वां मैच थोड़ी देर में एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है। कोलकाता ने टॉस जीतकर गेंदबाजीका फैसला किया है। पार्थिव पटेल और विराट कोहली क्रीज पर हैं।दोनों पहले विकेट के लिए 50 से ज्यादा रन जोड़ चुके हैं। इस संस्करण में यह पहला मौका है, जब बेंगलुरु की टीम ने पहले विकेट के लिए 50 या उससे ज्यादा रन की साझेदारी की है। इससे पहले चारों मैच में उसका पहला विकेट 50 रन के भीतर गिर गया था।

विराट-पार्थिव ने पहरले विकेट के लिए 50+ रन जोड़े

मैच किसके खिलाफ पहले विकेट के लिए रन
पहला चेन्नई सुपरकिंग्स 16 रन
दूसरा मुंबई इंडियंस 27 रन
तीसरा सनराइजर्स हैदराबाद 13 रन
चौथा राजस्थान रॉयल्स 49 रन
पांचवां कोलकात नाइटराइडर्स 53* रन

* मैच जारी।

बेंगलुरु ने दो बदलाव किए हैं। उसने शिमरॉन हेटमायर की जगह टिम साउदी और उमेश यादव की जगह पवन नेगी को शामिल किया है।वहीं, कोलकाता ने एक बदलाव किया है। उसने निखिल नाइक की जगह सुनील नरेन को अंतिम-11 में शामिल किया है।

कोलकाता इस संस्करण में 3 में से 2 मैच जीत हासिल कर अंक तालिका में चौथे नंबर पर है। वहीं, विराट कोहली की अगुआई वाली बेंगलुरु को अब तक जीत का इंतजार है। उसने अब तक 4 मैच खेले, लेकिन एक में भी जीत हासिल नहीं कर पाई।

बेंगलुरु के खिलाफ कोलकाता का सक्सेस रेट 60%
दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 23 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें कोलकाता ने 14 में जीत हासिल की। वहीं, बेंगलुरु को 9 में ही जीत नसीब हुई। दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मुकाबलों की बात करें तो कोलकाता 4 को जीतने में सफल रही है। बेंगलुरु को आखिरी जीत 2016 में मिली थी।

दोनों टीमें :
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु :विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, एबी डिविलियर्स, मार्क्स स्टोइनिस, मोइन अली,अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, नवदीप सैनी, टिम साउदी, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज।

कोलकाता नाइटराइडर्स :दिनेश कार्तिक (कप्तान), सुनील नरेन, रॉबिन उथप्पा, क्रिस लिन, नितिश राणा, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, लॉकी फर्ग्युसन।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पीयूष चावला की गेंद को कट करते विराट कोहली।


कोलकाता के खिलाफ मैच में गेंद को सीमा रेखा के बाहर भेजते पार्थिव पटेल।


इस आईपीएल में कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने दूसरी बार टॉस जीता।


मैच से पहले गेंद चुनते कोलकाता के लॉकी फर्ग्युसन।


IPL 2019 17th match rcb vs kkr royal challengers bangalore kolkata knight riders live news and updates

[ad_2]
Source link

Translate »