RCB vs KKR Playing 11 / ये हो सकती हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु vs कोलकाता नाइट राइडर्स टीमों की प्लेइंग 11

[ad_1]


बेंगलुरु. RCB vs KKR Predicted Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग का सीजन अब तेजी से आगे बढ़ रहा है और शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मुकाबला होगा कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) से। आपको क्या लगता है कि शुक्रवार को कौन जीतेगा? आरसीबी या केकेआर? नतीजा तो तय वक्त पर आएगा लेकिन इतना तय है कि क्रिकेट फैन्स को अच्छी क्रिकेट देखने मिलेगी। आरसीबी (RCB) एक जबरदस्त टीम होते हुए भी अपने चारों मैच गंवा चुकी है तो कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने फिर साबित कर दिया है कि वो किसी भी पल मैच को अपने पाले में कर सकती है। विराट और एबीडी यानी एबी डिविलियर्स की नाकामी से बेंगलुरु की टीम पर दबाव बढ़ जाता है। शिमरॉन हेटमायर भी अब तक कुछ खास नहीं कर सके हैं। पार्थिव पटेल ने जरूर रन बनाए हैं लेकिन वो अकेले क्या कर पाएंगे।

RCB Vs KKR Telecast Channels / जानिए इस मैच का समय-शहर और कहां होगी Live Streaming

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु vs कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेइंग 11 (RCB vs KKR Playing 11)

गेंदबाजी तो और भी कमजोर है। राजस्थान के खिलाफ 2 विकेट गिरे और दोनों चहल ने लिए। उमेश यादव भी वैसे नहीं दिखे जैसे पिछले सीजन में नजर आ रहे थे। वहीं, केकेआर के पास आंद्रे रसेल और शुभमन गिल हैं। गेंदबाजी में पीयूष चावला और सुनील नारायण का जलवा जारी है। चलिए, एक नजर डाल लेते हैं कि इस मैच के लिए दोनों टीमों के प्लेइंग 11 आखिर क्या हो सकती है।

ये हो सकती है आरसीबी प्लेइंग 11 (RCB Playing 11)

विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, शिवम दुबे, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, मोइन अली, कॉलिन डी ग्रांडहोम और नवदीप सैनी

और ये हो सकती है केकेआर प्लेइंग 11 (KKR Playing 11)

दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेट कीपर), क्रिस लिन, सुनील नारायण, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नीतिश राणा, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, लोकी फर्ग्यूसन और प्रसिद्ध कृष्णा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


ये हो सकती हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु vs कोलकाता नाइट राइडर्स टीमों की प्लेइंग 11

[ad_2]
Source link

Translate »