हार्दिक ने कहा- पिछले 7 महीने बहुत संघर्ष किया, समझ नहीं आया कि आखिर हुआ क्या था?

[ad_1]


मुंबई. आईपीएल के 15वें मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 37 रन से हरा दिया। मुंबई की जीत में सबसे बड़ा योगदान ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का रहा। उन्होंने बल्लेबाजी में आठ गेंद पर 25 रन बनाए। वहीं, गेंदबाजी में महेंद्र सिंह धोनी सहित तीन खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। हार्दिक को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। उन्होंने कहा-मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं। पिछले सात महीनों से मेरे जीवन में कुछ भी अच्छा नहीं रहा है। यह समय बहुत कठिन और संघर्ष के साथ गुजरा है। मुझे यह समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हुआ क्या है?

  1. दरअसल, हार्दिक ने करण जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें निलंबित कर दिया था। हालांकि, बाद में जांच पूरी होने तक निलंबन हटा लिया गया।

  2. हार्दिक ने कहा, ”टीम की जीत में अहम योगदान देकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।यह मेरे लिए आसान नहीं था मैं अपने खेल को और निखारने पर काम कर रहा हूं। वर्ल्ड कप में मौका मिलने पर बेहतर प्रदर्शन करुंगा।मुझे पूरी उम्मीद है कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीतेगी।”

  3. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 170 रन बनाए। वहीं, चेन्नई की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 133 रन ही बना सकी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      हार्दिक पंड्या।

      [ad_2]
      Source link

Translate »