DC vs KKR Playing 11 Today / ये हैं दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग 11

[ad_1]


नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स (DC) अपने घर में मेजबानी करने जा रही है कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की। शनिवार को यह मुकाबला रात 8 बजे से ऐतिहासिक फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली और कोलकाता के बीच टक्कर हमेशा से ही दिलचस्प होती आई है और इस बात की संभावना है कि ये मैच दिल्ली की जमीन पर हो रहा है और वो नए जोश के साथ है इसलिए उसका पलड़ा भारी रहे। लेकिन, दूसरी तरफ आप कोलकाता को तो कतई हल्के में नहीं ले सकते। अकेले आंद्रे रसेल ही अब तक दो टीमों पर भारी पड़ते नजर आए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेइंग 11 (DC vs KKR Playing 11)

ऐसे में जब शुभमन गिल और रसेल साथ बैटिंग करेंगे तो एक बात की तो गारंटी है कि नजर इस नजारे को बिल्कुल नजरअंदाज करने की गलती नहीं करेगी। हालांकि, दिल्ली के पास जबरदस्त पेस बॉलर्स हैं और रबाडा, ट्रेंट बोल्ट और ईशांत शर्मा किसी भी बल्लेबाज को परेशान करने में समर्थ हैं। तो चलिए इस मैच के पहले हम आपको बता रहे हैं कि दोनों टीमों की प्लेइंग 11 क्या हो सकती हैं।

ये हो सकती है केकेआर की प्लेइंग 11 (KKR Playing 11)

दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेट कीपर), क्रिस लिन, सुनील नारायण, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नीतिश राणा, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, लोकी फर्ग्यूसन और प्रसिद्ध कृष्णा।

ये हो सकती है मेजबान दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11 (Delhi Capitals Playing 11)

श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, शेरफिन रदरफोर्ड, ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, अमित मिश्रा, संदीप लामिछाने, ईशांत शर्मा, ट्रेंट बोल्ट और कगिसो रबाडा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


ये हैं दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग 11

[ad_2]
Source link

Translate »