पूर्व चैंपियन सिंधु और श्रीकांत इंडिया ओपन के अगले राउंड में, अनफिट प्रणय भी जीते

[ad_1]


नई दिल्ली. भारतीय शटलर पीवी सिंधु, किदांबी श्रीकांत ने इंडिया ओपन बैडमिंटन के अगले राउंड में जगह बना ली। सिंधु ने भारत की ही मुग्धा आगरे को 21-8, 21-13 से हराया। श्रीकांत ने हांगकांग के वोंग विंग की विंसेंट को 21-16, 18-21, 21-19 से मात दी। इनके अलावा, समीर वर्मा, बीसाई प्रणीत, एचएस प्रणय और रिया मुखर्जी भी अपने-अपने मैच जीतकर दूसरे राउंड में पहुंचे। वहीं, डबल्स में मनु अत्री-बी सुमित रेड्‌डी और प्रणव जेरी चोपड़ा-शिवम शर्मा भी अगले राउंड में पहुंचे।

अनफिट प्रणय ने भी अंतिम 16 में जगह बनाई
पूरी तरह से फिट नहीं होने के बावजूद एचएस प्रणय ने उलटफेर करते हुए अंतिम 16 में जगह बना ली है। केडी जाधव इंडोर स्टेडियम में बुधवार को प्रणय ने आठवीं वरीयता प्राप्त थाईलैंड के कैंटाफोन वांगचारोन को 14-21, 21-18, 21-14 से हराया। कभी दुनिया के नंबर सात शटलर रहे प्रणय बीते पांच माह से पेट से संबंधित बीमारी गैस्ट्रो एसोफेगल रिफलक्स (गर्ट) से जूझ रहे हैं। उन्हें इस बीमारी के इलाज के लिए अमेरिकी डॉक्टरों तक से सलाह लेनी पड़ी है।

शुभंकर ने सुगियार्तो को हराकर किया उलटफेर
शुभंकर डे ने चौथी सीड इंडोनेशिया के टॉमी सुगियार्तो को हराकर बड़ा उलटफेर किया। शुभंकर ने इंडोनेशिया के टॉमी सुगियार्तो को एक घंटे 18 मिनट के संघर्ष के बाद 14-21 22-20 21-11 से हरा दिया। शुभंकर का अगला मुकाबला ताइपे के वांग जू वेई से होगा। पुरूष युगल में मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी ने हमवतन रवि और लक्ष्य सरोहा को 21 मिनट में 21-14, 21-7 से पीटकर दूसरे दौर में स्थान बना लिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पीवी सिंधु।


किदांबी श्रीकांत।

[ad_2]
Source link

Translate »