RCB vs MI Live Score / आंकड़ों के लिहाज से तो MI का पलड़ा भारी लेकिन RCB किसी से कम नहीं

[ad_1]


बेंगलुरु. आईपीएल 2019 (IPL 2019) का कारवां अपने अगले पड़ाव पर पहुंच रहा है। आज एक दिलचस्प मुकाबला होना है। ये मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और मुंबई इंडियंस (RCB vs MI) के बीच खेला जा रहा है। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम जो आरसीबी का होम ग्राउंड है, वहां ये मैच खेला जा रहा है। दोनों टीमों में से कोई किसी से कम नहीं है और इनके फैन्स भी ये जानते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट कोहली की आरसीबी (RCB) रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (MI) पर कितना भारी साबित होती है। रोहित (Rohit Sharma) के पास अगर दमदार ऑल राउंडर्स हैं तो ये मत भूलिए कि आरसीबी की बैटिंग बेहद मजबूत है।

RCB vs MI Playing 11 / ये हो सकती हैं दोनों रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11

विराट (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स के साथ ही शिमरॉन हेटमायर भी हैं। इस बात की पूरी संभावना है कि यह मैच हाई स्कोरिंग होगा क्योंकि दोनों टीमों के पास लाजबाव बल्लेबाज हैं। लेकिन, आरसीबी संभलकर खेलेगी और इसकी वजह ये है कि वो पिछले मैच में सिर्फ 70 रन पर ऑलआउट हो गई थी। बहरहाल, नतीजा चाहे जो हो, क्रिकेट फैन्स को दिलचस्प मुकाबला देखने मिलेगा और हम यहां bhaskar.com पर आपको इस मैच के लाइव अपडेट्स दे रहे हैं।

RCB vs MI Match Prediction / रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के सामने मुंबई इंडियंस भारी; 25 में से 16 मैच MI ने तो सिर्फ 9 में RCB को मिली है जीत

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


आज रोहित की मुंबई बनाम विराट की बेंगलुरु के बीच

[ad_2]
Source link

Translate »