कोलकाता का दूसरा विकेट गिरा, क्रिस लिन के बाद सुनील नरेन भी पवेलियन लौटे

[ad_1]


कोलकाता.आईपीएल के छठे मैच में ईडन गार्डन्स पर किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। कोलकाता के रॉबिन उथप्पा क्रीज पर हैं। टीम को पहला झटका क्रिस लिन के रुप में लगा। उन्हें मोहम्मद शमी ने 10 रन के निजी स्कोर पर डेविड मिलर के हाथों कैच आउट कराया। इससे पहले नरेन और लिनने 8.4 करोड़ रुपए में बिकने वाले वरुण चक्रवर्ती के पहले ही ओवर में ही 25 रन बनाए। चक्रवर्ती का यह आईपीएल में पहला मैच है।

इस आईपीएल में पहली बार खेल रहे मिलर

पंजाब ने चार बदलाव किए। डेविड मिलर इस सीजन में अपना पहला मैच खेलेंगे।सैम करन की जगह हार्डुस विलजोएन को टीम में शामिल किया गया। यह उनका आईपीएल में पहला मुकाबला है। वहीं, वरुण चक्रवर्ती ने भी डेब्यू किया। करन के अलावा मुजीब उर रहमान, निकोलस पूरन और अंकित राजपूत को टीम से बाहर किया गया। वहीं, कोलकाता ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

कोलकाता नाइटराइडर्स :दिनेश कार्तिक (कप्तान), रॉबिन उथप्पा, क्रिस लिन, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, नितिश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, लॉकी फर्ग्युसन।

किंग्स इलेवन पंजाब :रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), लोकेश राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, ,सरफराज खान, डेविड मिलर, मंदीप सिंह, हार्डुस विलजोएन,वरुण चक्रवर्ती, मोहम्मद शमी, एंड्रयू टॉय।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


टॉस के दौरान कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक और पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन।


टॉस के दौरान दोनों टीमों के कप्तानों से बात करते डैनी मॉरिसन।


Ipl 2019 Kolkata Knight Riders vs Kings XI Punjab in Eden Gardens live score and updates

[ad_2]
Source link

Translate »