कोलकाता का पहला मैच थोड़ी देर में, घरेलू मैदान पर हैदराबाद से पिछले 2 मुकाबलों में नहीं जीती

[ad_1]


खेल डेस्क.आईपीएल के दूसरे मैच मेंरविवार को ईडन गार्डन्स पर कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होगा।कोलकाता और हैदराबाद के बीच अब तक 15 मैच हुए हैं। इनमें से हैदराबाद ने 6, जबकि कोलकाता ने 9 मैच जीते हैं। ईडन गार्डन्स पर दोनों के बीच कुल 7 मैच हुए हैं। इनमें से कोलकाता ने 5 और हैदराबाद ने 2 मैच जीते हैं। हालांकि, कोलकाता ने ईडन गार्डन्स पर हैदराबाद के खिलाफ अपने पिछले दोनों मुकाबले गंवाए हैं।

सुनील नरेन से हरफनमौला प्रदर्शन की उम्मीद
कोलकाता-हैदराबाद के मैच में दोनों टीमों की जीत का दारोमदार उनके विदेशी खिलाड़ियों पर निर्भर करेगा। कोलकाता के सुनील नरेन ओपनिंग करते हुए न केवल तेजी से रन बनाते हैं, बल्कि उनकी गेंदें बल्लेबाजों को खासा परेशान भी करती हैं। उनका साथ देने के लिए कुलदीप यादव मौजूद रहेंगे। बल्लेबाजी में रॉबिन उथप्पा, क्रिस लिन और कप्तान दिनेश कार्तिक मौजूद हैं। कार्तिक के पास विश्व कप दावेदारी के लिए यह अच्छा मौका है।

कार्तिक
अभ्यास के दौरान कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक और कोच जैक्स कालिस।

वार्नर की वापसी से मजबूत हुई बल्लेबाजी
डेविड वार्नर की वापसी से हैदराबाद का हौसला मजबूत हो गया है। बॉल टैम्परिंग के कारण 12 महीने का प्रतिबंध लगने के कारण वार्नर पिछले साल आईपीएल से बाहर हो गए थे। हैदराबाद का गेंदबाजी पक्ष बहुत मजबूत है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान और बांग्लादेश के बाएं हाथ के स्पिनर शाकिब अल हसन किसी भी बल्लेबाजी पर भारी पड़ सकते हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं
कोलकाता :दिनेश कार्तिक (कप्तान), रॉबिन उथप्पा, क्रिस लिन, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, सुनील नरेन, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, निखिल नाइक, जोए डेनली, श्रीकांत मुंडे, नितिश राणा, संदीप वारियर, प्रसिद्ध कृष्णा, लॉकी फर्ग्युसन, हैरी गर्ने, केसी करियप्पा, यारा पृथ्वीराज।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


अभ्यास के दौरान दिनेश कार्तिक और भुवनेश्वर कुमार।

[ad_2]
Source link

Translate »