CSK vs RCB 2019 Playing 11/ आईपीएल 12 का पहला मैच कल; ये हो सकती हैं दोनों टीमों की Playing XI

[ad_1]


चेन्नई/नई दिल्ली. CSK vs RCB 2019 Playing 11 /इंडियन प्रीमियर लीग 2019 यानी आईपीएल 12 का पहला मैच कल शाम चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (CSK vs RCB) के बीच चेन्नई के एमए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स यानी CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु यानी RCB की कमान विराट कोहली के पास है। चेन्नई पिछले साल ही नहीं बल्कि तीन बार आईपीएल जीत चुकी है। दोनों टीमों के बारे में अगर आप बात करते हैं तो पहली चीज तो यही देखेंगे कि चेन्नई की तुलना में बेंगलुरु की टीम काफी युवा है। हालांकि, दोनों ही टीमों के पास अनुभव की कोई कमी नहीं है।

CSK vs RCB: पलड़ा तो बराबर है

दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 15 मैच हुए हैं। दोनों ने ही 7-7 मैच जीते और एक मैच रद्द हुआ। हालांकि, आरसीबी 2014 के बाद चेन्नई को हरा नहीं सकी है।

ये हो सकती है चेन्नई की प्लेइंग 11 (CSK 2019 Playing 11)

एमएस. धोनी (कप्तान और विकेट कीपर), अम्बाति रायडू, शेन वॉटसन, केदार जाधव, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो, सैम बिलिंग्स, मोहित शर्मा, हरभजन सिंह, डेविड विली और रविंद्र जडेजा।

और ये हो सकती है बेंगलुरु की प्लेइंग 11 (RCB Playing 11)

विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, एबी. डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल, शिमरॉन हेटमायर, कॉलिन डी. ग्रांडहोमी, शिवम पांडे, वॉशिंगटन सुंदर, नाथन कुल्टर नाइल, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज।

अनुभव बनाम युवा

धोनी और शेन वॉटसन दोनों ही 37 साल के हैं। ड्वेन ब्रावो 35 और फाफ डुप्लेसिस 34 साल के हैं। रायडू और केदार जाधव की आयु 33 साल है जबकि सुरेश रैना भी जल्द 32 के हो जाएंगे। चेन्नई की बॉलिंग को बड़ा झटका तब लगा जब एल. एनगिदी घायल हो गए और वो शायद अब इस लीग में नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, उनके पास इमरान ताहिर और हरभजन सिंह जैसे स्टार गेंदबाज हैं। फिर ब्रावो और मोहित शर्मा भी हैं।

CSK vs RCB: अहम जानकारी आपके लिए

– चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मैच शनिवार 23 मार्च 2019 को चेन्नई के एमए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच 8 बजे शुरू होगा। मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी और स्टार स्पोर्ट्स 1 पर अंग्रेजी कमेंट्री के साथ और स्टार गोल्ड पर हिंदी कमेंट्री के साथ होगा। लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar ऐप और वेबसाइट पर होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


ये हो सकती हैं दोनों टीमों की Playing XI

[ad_2]
Source link

Translate »