चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच फ्लेमिंग ने कहा- धोनी बेहतरीन फॉर्म में, चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे

[ad_1]


चेन्नई. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी क्रम को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, धोनी लीग में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। उन्होंने पिछले साल भी चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी की थी।” फ्लेमिंग 2009 से टीम के कोच हैं। इससे पहले वे 2008 में टीम के ओपनर थे।

  1. फ्लेमिंग ने कहा, “धोनी पिछले दस महीने से शानदार फॉर्म में है। हमारे पास केदार जाधव के रूप में भी उम्दा बल्लेबाज है। हम अपने बल्लेबाजी क्रम से खुश हैं।” उन्होंने पिछले साल खिताबी जीत का श्रेय टीम की मानसिकता, माहौल और उसके संतुलन को दिया है।

  2. उन्होंने कहा, “अगर आप दूसरी टीमों को देखें तो आप अपने अच्छे और बुरे पहलू का आकलन कर पाते हैं। हर टीम के पास शानदार खिलाड़ी हैं, लिहाजा फर्क मानसिकता, टीम के माहौल और बड़े पलों में मैच जीतने का ही है।”

  3. फ्लेमिंग ने ऑस्ट्रेलिया के टी-20 लीग की टीम मेलबर्न स्टार्स के कोच पद से इस्तीफा दे दिया। वे 2015 से टीम के कोच थे। फ्लेमिंग की कोचिंग में एक तरफ चेन्नई तीन बार चैम्पियन बनी। दूसरी ओर, मेलबर्न की टीम 2015 में फाइनल मुकाबला हार गई थी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      स्टीफन फ्लेमिंग के साथ महेंद्र सिंह धोनी।

      [ad_2]
      Source link

Translate »