Holi WhatsApp Status Video /इस होली करें कुछ खास, इन वीडियोज को बनाएं अपना होली वॉट्सऐप स्टेटस

[ad_1]


Holi WhatsApp Status Video/ दिल-ओ-दिमाग में मस्ती और उमंग भर देने वाला त्योहार होली (Holi) आ चुका है। जहां देखिए, बस फागुन का जोर और शोर है। हर कोई इसे अपने तरीके से मनाने में जुटा है। तकनीक के दौर में शुभकामनाएं और विश करने का तरीके भी कुछ नए हुए हैं। सोशल मीडिया प्लेफॉर्म्स पर तो हर कोई क्रिएटिव होकर अपनों को होली की शुभकामनाएं दे रहा है। रंग बिरंगी और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। कुछ होली वॉलपेपर्स भी नए और आधुनिक तरीकों से सामने आ रहे हैं। लेकिन, यहां हम आपको इससे भी कुछ नया और खूबसूरत देने जा रहे हैं। दरअसल, यहां आपको तीन वीडियोज दिए जा रहे हैं। पहला- दोस्तों के साथ मस्ती और कॉमेडी का तड़का लगाता है। दूसरा- दोस्तों की मस्ती का होली सॉन्ग है। और तीसरा भी म्यूजिकल अंदाज है, इस होली को सेलिब्रेट करने का। इन तीनों को आप अपना होली वॉट्सऐप स्टेटस (Holi WhatsApp Status Video) बना सकते हैं और इनको दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं।
Holi Images 2019 /होली पर खूब उड़ाएं अबीर गुलाल और अपनों को इस अंदाज़ में कहें हैप्पी होली, भेजें होली इमेजेस

वीडियो नंबर 1 : विराट कोहली बनने चला दोस्त (Holi WhatsApp Status Video)

चार दोस्तों की टोली अपने पांचवे दोस्त के घर होली खेलने पहुंचती है। वो रंग से डरकर दरवाजा ही नहीं खोलता। जब एक दोस्त बाहर से कहता है कि वो चारों से बचकर नहीं निकल पाएगा तो अंदर से आवाज आती है। विराट कोहली का फैन हूं। चारों के बीच से निकल जाउंगा। तो आप भी लीजिए इस ह्यूमर का मजा। और बनाइए इस वीडियो को अपना होली वॉट्सऐप स्टेटस (Holi WhatsApp Status Video)।

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=UuvTCFaXVL0]

Holi 2019 Quotes / अपनों को भेजें ये होली कोट्स, दें दिल से शुभकामनाएं

वीडियो नंबर 2 : खेलेंगे ऐसे होली (Holi WhatsApp Status Video)

इसे आप हमारी यानी Dainikbhaskar.com की तरफ से होली का तोहफा ही समझिए। रंगों के त्योहार पर म्यूजिक मस्ती का फुल डोज। दोस्त मिलते हैं, साथ त्योहार का लुत्फ उठाते हैं और फिर चढ़ता है संगीत का रंग। बेहतरीन संगीत जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। इस वीडियो को आप अपना होली वॉट्सऐप स्टेटस (Holi WhatsApp Status Video) बना सकते हैं और इतना ही क्यों इस प्यारी से पेशकश को अपने दोस्तों से शेयर भी कर सकते हैं।

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=5gs7gF8TEkE]

Holi 2019 Quotes Images / रंगों के त्यौहार पर अपनों के साथ शेयर करें ये होली कोट्स इमेजेस, कहें हैप्पी होली

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


इन वीडियोज को बनाएं अपना होली वॉट्सऐप स्टेटस

[ad_2]
Source link

Translate »