घुटने में दर्द के कारण इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल से हटे नडाल, फेडरर फाइनल में

[ad_1]


खेल डेस्क. स्पेन के राफेल नडाल इंडियन वेल्स टूर्नामेंट के सेमीफाइनल से बाहर हो गए। घुटने में दर्द के कारण उन्होंने स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर के खिलाफ मैच से पहले अपना नाम वापस ले लिया। दोनों के बीच 39वीं बार मुकाबला होने वाला था। अब वॉकओवर मिलने से फेडरर नौवीं बार फाइनल में पहुंच गए। वहां उनका मुकाबला ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम से होगा।

  1. नडाल के दाएं पैर के घुटने में कई महीनों से दर्द है। क्वार्टरफाइनल में करेन खाचानोव के खिलाफ मुकाबले में दर्द उभरी थी। नडाल ने कहा, “मैंने इस मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करना चाहता था। सुबह में अभ्यास किया, उसी दौरान लगा कि अब मैं नहीं खेल पाऊंगा।”

  2. फेडरर छठी बार खिताब जीतने उतरेंगे। उन्होंने 2004, 2005, 2006, 2012 और 2017 में फाइनल जीता था। वे चार बार फाइनल हार भी चुके हैं। 2014 और 2015 में उन्हें नोवाक जोकोविच ने हराया था। वहीं, पिछले साल जुआन मार्टिन डेल पोत्रो के हाथों शिकस्त मिली थी।

  3. दूसरी ओर, थिएम पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे हैं। उन्होंने सेमीफाइनल में कनाडा मिलोस राओनिक को 7-6 (7/3), 6-7 (3/7), 6-4 से हराया। थिएम ने जीत के बाद कहा, “यह मेरे लिए शानदार दिन रहा। फाइनल मुकाबला कठिन होगा।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Nadal out from semifinals of Indian Wells Tennis Tournament due to knee pain

      [ad_2]
      Source link

      Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com