धोनी के बाद दूसरे विकेटकीपर के लिए ऋषभ पंत सबसे बेहतर विकल्प : पोंटिंग

[ad_1]


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग की तारीफ की। पोंटिंग का मानना है कि ऋषभ पंत वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी के बाद दूसरे विकेटकीपर के लिए सबसे बेहतर विकल्प हैं। उन्होंने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी पारियां पंत को वर्ल्ड कप में जाने का टिकट दिला सकती है। वर्ल्ड कप 30 मई से 14 जुलाई तक इंग्लैंड और वेल्समें खेला जाएगा।

  1. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे की सीरीज के चौथे मुकाबले में पंत का प्रदर्शन ठीक नहीं था। उन्होंने कैच और स्टंपिंग के कई मौके गवाएं थे। ऑस्ट्रेलिया ने 359 रन के लक्ष्य को भी हासिल कर लिया था। मैच के दौरान मोहाली के दर्शकों ने पंत की खराब कीपिंग को देखकर ‘धोनी-धोनी’ के नारे लगाए थे।

  2. पंत के इस प्रदर्शन पर दिल्ली कैपिटल्स के कोच पोंटिंग ने कहा, “मेरे लिए यह बड़ा मुश्किल काम होगा कि उनके साथ पिछले दिनों जो हुआ उससे उन्हें बाहर निकाला जाए। एक तरह से वे भाग्यशाली भी हैं कि उनके साथ यह हुआ। इससे वे सीख लेंगे। अब वे उस प्रतियोगिता में फिर से खेलेंगे, जहां उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।”

  3. अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को दो बार वर्ल्ड कप जीता चुके पोंटिंग ने कहा, “पंत अगर हमारे लिए कुछ मैच जीत लेते हैं तो वे सबकुछ भूल जाएंगे। मैं भारतीय वर्ल्ड कप टीम में उनके अलावा दूसरे विकेटकीपर के तौर किसी को बेहतर नहीं देख रहा।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत।

      [ad_2]
      Source link

Translate »