सपना चौधरी ने एक टिक टॉक वीडियो की शेयर, इस बार पंजाबी गाने माहिया वे पर किया डांस

[ad_1]


नई दिल्ली. सपना चौधरी पर इन दिनों टिक टॉक वीडियो का क्रेज़ चढ़ा है। वो आए दिन अपनी टिक टॉक वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। ऐसे में अब एक और वीडियो सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वो पंजाबी गाने माहिया वे पर डांस करती नज़र आ रही है। सपना चौधरी हर बार की तरह इस वीडियो में भी बेहद खूबसूरत और क्यूट नज़र आ रही हैं। गाने में उनका अंदाज़, उनके डांस और उनके एक्सप्रेशन बेहद सुंदर हैं लिहाज़ा ये वीडियो सपना चौधरी के फैंस को खूब पसंद आ रही है। आलम ये है कि अपलोड होने के साथ ही ये वीडियो पसंद तो किया जा ही रहा है साथ ही लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं।

//www.instagram.com/embed.js

वैसे ये कोई पहली बार नहीं जब सपना चौधरी ने अपनी टिक टॉक वीडियो शेयर की हो बल्कि पहले भी वो वीडियो अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के लिए शेयर कर चुकी हैं जिन्हे दर्शको ने खूब पसंद किया था। सिर्फ डांस वीडियो ही नहीं बल्कि कॉमेडी वीडियो भी सपना ने शेयर की हैं।

//www.instagram.com/embed.js

आपको बता दें कि सपना चौधरी आज जाना माना नाम है। बिग बॉस के बाद वो बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। पिछले महीने ही उनकी दोस्ती के साइड इफेक्ट फिल्म रिलीज़ हुई थी जिसमें सपना चौधरी ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सपना चौधरी का टिक टॉक वीडियो



[ad_2]
Source link

Translate »