Akash Ambani Wife / जानें कौन हैं श्लोका मेहता जो बनने जा रही हैं अंबानी परिवार की बड़ी बहू

[ad_1]


नई दिल्ली. 9 मार्च यानि शनिवार को बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता एक दूसरे के साथ जन्मों जन्मों के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी जियो वर्ल्ड सेंटर में संपन्न होगी। जहां इस शादी को अटेंड करने के लिए बड़ी हस्तियां पहुंचेंगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अंबानी परिवार की बड़ी बहु बनने जा रही श्लोका मेहता हैं कौन? तो चलिए हम आपका परिचय कराते हैं लोका मेहता से
Akash Ambani Shloka Mehta Wedding Live Update के लिए क्लिक करें

बचपन के दोस्त हैं आकाश और श्लोका
आपको बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता दोनों बचपन के दोस्त हैं। दोनों की पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है।

हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी है नोखा
श्लोका मेहता देश के जाने-माने डायमंड कारोबारी रसैल मेहता की बेटी है अंबानी परिवार और मेहता परिवार काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं। श्लोका मेहता के का परिवार भी मूल रूप से गुजरात से ही है।

गोवा में श्लोका को आकाश ने किया था प्रपोज
आपको बता दें आकाश अंबानी श्लोका मेहता को पसंद करते थे और गोवा केक रिजॉर्ट में आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता को पहली बार प्रपोज किया था तभी से खबरें उड़ने लगी थी श्लोका मेहता अंबानी परिवार की बड़ी बहू बन सकती है जिसके बाद दोनों की सगाई कर दी गई।

आपको बता दें कि श्लोका मेहता कनेक्टफोर नामक एक कंपनी की सह संस्थापिका भी हैं, जिसके ज़रिए वो एनजीओ को मदद भी करती हैं। श्लोका अपने पिता की कंपनी में डायरेक्टर के रूप में काम कर रही हैं।
जाने कहां होगी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शाही शादी, यह है वेडिंग वेन्यु

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Shloka Mehta Daughter of Russell Mehta, Akash Shloka Wedding at Jio World Centre

[ad_2]
Source link

Translate »