Live Video / ऐसे ढहा पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी का बंगला, यहां देखें पूरा वीडियो

[ad_1]


नई दिल्ली. आखिरकार आज पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी के आशियाने को ढहा दिया। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के अलीबाग में नीरव मोदी का आलिशान बंगला था। जिसे आज शुक्रवार को अधिकारियों ने डायनामाइट से ढहा दिया। इस बंगले को 25 जनवरी से तोड़ा जा रहा था लेकिन ये बेहद मजबूत बंगला था जिसे तोड़ने में कई महीनों लग जाते लिहाज़ा इसे बम से ही उड़ाने का फैसला लिया गया। ये बंगला अलीबाग में कीहिम गॉव में समंदर किनारे बना था जिसे तोड़ने में तकरीबन 50 मजदूरों और तकनीशियन को लगाया गया था। यहां देखिए इस बंगले को ढहाने की लाइव वीडियो

https://platform.twitter.com/widgets.js

ख़बर है कि इस बंगले को गिराने के लिए खंभों और दीवारों में 100 से ज्यादा छेद किए गए और तकरीबन 30 किलो डायनामाइट भरा गया जिसके बाद रिमोट का बटन दबाकर इसे ढहा दिया गया। आपको बता दें कि 1 फरवरी को महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई हाईकोर्ट को जानकारी दी थी कि हीरा कारोबारी नीरव मोदी के अलीबाग स्थित अवैध बंगले को गिराने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है लेकिन एक बड़ा बंगला होने की वजह से इंजीनियरों से इसको लेकर सलाह भी ली जा रही है। बंगले को गिराने का काम नियंत्रित विस्फोटों के जरिए अंजाम दिया जाएगा। वही आज इसे अमल में लाया गया।

क्या है पीएनबी घोटाला?
आपको मालूम होगा कि पंजाब नेशनल बैंक के साथ की गई 13,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी का आरोपी है नीरव मोदी जो फरार चल रहा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


ऐसे ढहा पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी का बंगला

[ad_2]
Source link

Translate »