देश की अभी तक की खाश खबरे

दिल्ली – बीएसपी से पूर्व सांसद कैसरजहां ने कांग्रेस ज्वाइन की, प्रियंका गांधी ने कैसरजहां को कांग्रेस ज्वाइन कराई , बीएसपी छोड़ कांग्रेस का कैसरजहां ने हाथ थामा, कैसरजहां के पति जसमीर अंसारी ने भी कांग्रेस ज्वाइन की , बीएसपी से टिकट कटने पर कांग्रेस की ज्वाइन , सीतापुर से बीएसपी की पूर्व सांसद रही हैं कैसरजहां।

➡ दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया ट्वीट, राहुल गांधी को लेकर किया ट्वीट, 2007 की बात को 2010 कह कर बता रहे राहुल, शिलान्यास कब किया,सत्यानाश कब किया, सत्यानाश कब किया कि आपको याद नहीं-स्मृति, राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का ट्वीट।

➡ दिल्ली- पाकिस्तान ने किया सीज़फायर का उल्लंघन, पुंछ में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन।

➡ दिल्ली- सूत्रों के हवाले से खबर, प्रियंका गांधी दूसरे चरण का प्रचार शुरू करेंगी, 8 मार्च के आसपास यूपी दौरे का दूसरा चरण, प्रियंका के यूपी दौरे को लेकर अंतिम फैसला होगा।

➡ दिल्ली- गृहमंत्री राजनाथ सिंह कल असम दौरे पर, बोल्ड-क्यूआईटी परियोजना का उद्घाटन करेंगे राजनाथ, अंतर्राष्ट्रीय सीमा से लगी बोल्ड-क्यूआईटी परियोजना।

➡ दिल्ली- भारत-पाक के बीच मध्यस्थता के लिए तैयार चीन, चीन ने बातचीत के लिए एक दूत भेजा, हम सकारात्मक भूमिका निभा रहे-चीन, चीन मध्यस्थता के लिए तैयार-चीन।

➡ दिल्ली- एयर स्ट्राइक पर बोले आरपीएन सिंह- पीएम क्यों नहीं बोल रहे 250 लोग मारे गए है, भाजपा अध्यक्ष कह रहे 300 मारे गए, बीजेपी के सांसद सेना की वर्दी पहन कर वोट मांग रहे हैं-आरपीएन।

➡ पाकिस्तान : इमरान खान ने किया ट्वीट, मैं नोबल शांति पुरस्कार के योग्य नहीं, पुरस्कार योग्य वह जो कश्मीर विवाद हल करे, जो कश्मीर के लोगों के लिए शांति लाए-इमरान, उपमहाद्वीप में मानव विकास के लिए काम करे-इमरान।

➡ देहरादून- उत्तराखंड में राज्य कर्मचारियों का डीए बढ़ा, 3 फीसदी डीए राज्य कर्मचारियों का बढ़ा।

➡ देहरादून- 9 मई को खुलेंगे भगवान केदारनाथ के कपाट, 9 मई को सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर खुलेंगे।

➡ लखनऊ- एसटीएफ की कानपुर टीम ने की बरामदगी, भारी मात्रा में विदेशी मुद्रा जब्त की , थाना अनवरगंज इलाके का मामला, फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश, सलाउद्दीन अंसारी,सहनवाज अंसारी फरार, शावेज,हैदर अली अभी एसटीएफ की पहुंच से दूर।

➡ लखनऊ- पीएम श्रम योगी मान-धन योजना का लोकार्पण कल , कल 10 बजे लोकभवन प्रेक्षागृह में होगा लोकार्पण , गवर्नर, डिप्टी सीएम केशव मौर्या करेंगे लोकार्पण, कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी रहेंगे उपस्थित।

➡ लखनऊ- महाशिवरात्रि की राजधानी लखनऊ में धूम, चौक के प्राचीन कोनेश्वर मन्दिर में भक्तों का तांता , गाजे-बाजे के साथ निकली चौक की भव्य शिव बारात, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन भी शिव बारात में शामिल।

➡ लखनऊ- आरके ज्वैलर्स में लूट-हत्या मामला, एडीजी जोन ने की समीक्षा बैठक, जल्द खुलासे को लेकर की समीक्षा बैठक, आईजी रेंज, एसएसपी, एसपी विधानसभा, एसपी पूर्वी, एसपी क्राईम, एसपी नॉर्थ रहे मौजूद।

➡ लखनऊ- आरके ज्वैलर्स में लूट-हत्या का मामला, व्यापारियों के विरोध के बाद उठाया कदम, पुलिस ने घायल के परिवार को दी सुरक्षा, आरके ज्वैलर्स के घायल मालिक को सुरक्षा, मृतकों के परिवार को पुलिस ने दी सुरक्षा, 5 टीमें बदमाशों की तलाश में जिलों में जुटी।

➡ लखनऊ- ट्रक ने मारी स्कूटी सवार को टक्कर, स्कूटी सवार युवकों को आई चोट, पुलिस ने ट्रक और खलासी को कब्जे में लिया, ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार, थाना पारा के बुद्धेश्वर चौराहे का मामला।

➡ लखनऊ- फरार चल रहा वांछित अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने वांछित को किया गिरफ्तार, असलहा और कारतूस पुलिस ने किया बरामद, थाना सआदतगंज पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡ गोरखपुर – सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान , ITI चरगांवा में स्किल अकादमी खुली है , नौजवानों को बेहतर मंच मिला है, मीडिया भी स्किल अकादमी का पार्ट, पिछले 48 दिनों से चल रहा कुंभ समापन की ओर, ये भी उत्तर प्रदेश के स्किल का परिचय है , राणसी में 15वां अप्रवासी सम्मेलन सम्पन्न हुआ, सभी अप्रवासी कार्यक्रमों में सबसे सफल रहा , प्रदेश के 5 लाख युवाओं को प्रशिक्षित किया, 2 लाख युवाओं को प्लेसमेंट भी दिया, 8 मार्च को प्रधानमंत्री रोजगार देंगे , 75 हजार करोड़ की योजनाओं से रोजगार देंगे, ODOP की योजना से लोगों को लाभ मिला, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना से युवाओं को रोजगार, मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना से रोजगार मिला, नाऊ को प्रशिक्षित करने से उसका रोजगार बढ़ेगा, टूल किट दे दिया जाए तो उसका रोजगार बढ़ेगा, परम्परागत कामों में बहुत संभावनाएं हैं , उज्ज्वला योजना ने हर परिवार को रसोई गैस दिया– सीएम योगी।

➡ बलिया – कोचिंग गई छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, बंद कमरे में 3 युवकों ने तीन दिन तक किया रेप, अपहरण कर अमृतसर ले जाकर किया गैंग रेप, आरोपियों ने पीड़ित को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस नहीं कर रही आरोपिोयों पर कोई कार्रवाई, नरही थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡ मुरादाबाद- सुतली बम के धमाके से मचा हड़कम्प, बाइक सवार युवक सुतली बम फोड़कर फरार , पुलिस फोर्स और एजेंसियां मौके पर जांच में जुटी , स्कूल बैग और किताबें मौके से बरामद , सिविल लाइन थाना क्षेत्र की पॉश कालोनी की घटना।

➡ उन्नाव- बिजली विभाग की लापरवाही ने ली महिला की जान, हाई टेंशन तार टूटकर महिला पर गिरा, करंट से झुलसकर महिला की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने विभाग को फोन कर बंद कराई बिजली सप्लाई, बांगरमऊ कोतवाली के नन्हूपुरवा गांव का मामला।

➡ मेरठ – लूट के विरोध में सरार्फ को गोली मारने का मामला, 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद, घायल सर्राफ का अस्पताल में चल रहा है इलाज, नौचंदी के पॉश मार्केट शास्त्री नगर का मामला।

➡ जौनपुर – मोबाइल की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लाइन बाजार के जेसीज चौराहे की घटना।

➡ आगरा – नजूल की जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद, कब्जे को लेकर दो समुदाय आमने-सामने, जमकर हुआ हंगामा और मारपीट, किदवई पार्क स्थित बाल्मीकि बस्ती का मामला, थाना हरीपर्वत थाना क्षेत्र का मामला।

➡ रामपुर- लाठी डंडों से पीटकर बुजुर्ग की हत्या , 5 दिन पहले बुजुर्ग को बुरी तरह से पीटा था, गांव के ही लोगों ने किया था बुजुर्ग पर हमला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रामपुर के बमनपुरी गांव की घटना।

➡ चंदौली- चेकिंग के दौरान स्कार्पियो गाड़ी से शराब बरामद, 35 पेटी अवैध शराब बरामद, तमंचा, कारतूस बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार, बिहार ले जाई जा रही थी शराब, सैय्यदराजा पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी शराब।

➡ आगरा- फौजी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, सरकारी बंदूक से खुद को मारी गोली, पंजाब का रहने वाला था मृतक फौजी, मृतक के पास नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, सदर थाना क्षेत्र के सीओडी में था तैनात।

➡ भदोही- दो बेटियों के साथ पिता ने ट्रेन से कटकर दी जान , तीनों शवों को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक बेटियों की उम्र दो और चार साल थी, चौरी थाना क्षेत्र के लक्षापुर में हुई घटना।

➡ देवरिया- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान- पहले गरीबों को आवास बिजली नहीं मिलती थी, अब बिजली आवास मिल रहा है क्योकि मोदी है, आतंकवादियों को पाक ने अभी-भी छुपा के रखा है।

➡ गोरखपुर- सीएम योगी आईटीआई परिसर में मौजूद , शाहपुर के चरगांवा में आईटीआई परिसर में कार्यक्रम, अकादमी फॉर स्किल का किया उद्घाटन।

➡ शाहजहांपुर- अपराधी को पकड़ने गई पुलिस ने परिवार को पीटा, महिला को पुलिस ने चप्पल से पीटा, राम चंद्र थाना मिशन का मामला।

➡ फतेहपुर- सपा सांसद राकेश सचान कांग्रेस में हुए शामिल, टिकट मिला तो लोकसभा चुनाव लड़ूगा, पूर्व सांसद का हुआ भव्य स्वागत

Translate »