कोहली ने की मैक्सवेल की तारीफ, कहा- ऐसी पारी के सामने कुछ नहीं कर सकते

[ad_1]


खेल डेस्क. आस्ट्रेलिया ने ग्लेन मैक्सवेल की शतकीय पारी की बदौलत बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दो टी-20 की सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया। मैच में हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैक्सवेल की तारीफ की। उन्होंने कहा, “जब मैक्सवेल इस तरह एक पारी खेलते हैं तो आप कुछ नहीं कर सकते।”

  1. कोहली ने कहा, “आस्ट्रेलिया ने दोनों मैचों में हमसे अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंद, बल्ले और फील्डिंग में हमें मात दी। हमने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया था। 190 का स्कोर किसी भी मैदान पर एक अच्छा स्कोर होता है।”

  2. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 190 रन बनाए। कोहली ने 72, लोकेश राहुल ने 47 और महेंद्र सिंह धोनी ने 40 रन का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने लक्ष्य को दो गेंद शेष रहते तीन विकेट पर हासिल कर लिया।

  3. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने कहा, “भारत के खिलाफ उनके घरेलू मैदान पर किसी भी तरह की सीरीज जीतना बेहद खास है। मैक्सवेल ने शानदार पारी खेली। मैं यहां एडम जम्पा की भी तारीफ करूंगा। उन्होंने इस विकेट पर बेहतरीन गेंदबाजी की।” जम्पा ने 4 ओवर में बिना विकेट लिए 23 रन दिए।

  4. उन्होंने कहा, “हम वर्ल्ड कप के लिए पिछले 10-11 महीनों से टीम तैयार कर रहे हैं। इस दौरान कुछ निराशा भी हाथ लगी है, लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि हमने उस समय से लेकर अब तक बहुत सुधार किया है।” भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 मार्च से पांच वनडे सीरीज की शुरुआत होगी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल।

      [ad_2]
      Source link

Translate »